logo-image

Dharmendra Birthday 2023: पति धर्मेंद्र के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं हेमा मालिनी, इस अंदाज में की पति को विश

धर्मेंद्र के 88वें जन्मदिन पर, उनकी प्यारी पत्नी हेमा मालिनी ने अभिनेता को उनके खास दिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की.

Updated on: 08 Dec 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर मौके पर सोशल मीडिया एक्टर के लिए हार्दिक शुभकामनाओं से गूंज रहा है. उनके परिवार के अलावा सायरा बानो, अजय देवगन, काजोल और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अभिनेता के लिए शुभकामनाएं दीं. वहीं धर्मेंद्र की प्यारी पत्नी और एक्ट्रेस से राजनेता बनी हेमा मालिनी ने भी अपने 'प्यार' के लिए एक खास पोस्ट किया. 8 दिसंबर को, ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी ने अपने एक्स पर अपने पति और अभिनेता धर्मेंद्र के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट कीं. एक्ट्रेस ने अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट और साथ में एक डिजायर भी लिखी.

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, कई सालों के मेरे सबसे प्यारे जीवन साथी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, स्वस्थ और आनंदमयआपको वह सारा प्यार मिले जो आपका दिल पा सकता है, सारी खुशियां एक दिन ला सकता है और वे सभी आशीर्वाद जो एक जीवन में प्रकट हो सकते हैं. मैं बस इतना कहना चाहती हूं. मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं. मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक.

हेमा मालिनी ने तस्वीरों का एक सेट शेयर किया

फोटो में एक्ट्रेस गहनों से सजी गुलाबी रेशम की साड़ी में शानदार लग रही है. कैमरे से दूर देखते हुए अभिनेत्री मुस्कुराती नजर आ रही है. दूसरी ओर, धर्मेंद्र कैमरे के सामने एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने फोटो के लिए आकर्षक पोज़ दिया है. कुछ घंटे पहले, हेमा और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी अपने 'प्यारे पापा' को शुभकामना देने के लिए तस्वीरों की एक सेट शेयर किया था. अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे पापा, मैं आपसे प्यार करती हूं. मैं प्रार्थना करती हूं कि आप हमेशा खुश, स्वस्थ और मजबूत रहें, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

र्मेंद्र अपनी आने वाली फिल्म अपने 2 में भी नजर आएंगे

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड की स्टार जोड़ियों में से एक हैं. इस जोड़े ने साल 1980 में शादी कर ली. दोनों ने शोले, ब्लैकमेल और सीता और गीता सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे, जिसमें धर्मेंद्र के अपोजिट दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी को कास्ट किया गया था. धर्मेंद्र अपनी आने वाली फिल्म अपने 2 में भी नजर आएंगे.