logo-image

हेमा मालिनी ने शेयर कीं इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी की तस्वीरें, देखें

हेमा मालिनी ने रेखा, सायरा बानो-जूही चावला के साथ आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन की कई अनदेखी तस्वीरें साझा कीं.

Updated on: 16 Jan 2024, 08:42 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की 3 जनवरी को रजिस्टर्ड वेडिंग हुई. फिर इस जोड़े ने 10 जनवरी को पारंपरिक शादी की और उसके बाद 13 जनवरी को मुंबई में सितारों से सजे रिसेप्शन का आयोजन किया गया. जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए राजनीतिक, व्यावसायिक और फिल्मी दुनिया से कई लोग पहुंचे. इन लोगों के अलावा अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी भी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ शादी में शामिल हुईं. हाल ही में, दिग्गज अभिनेत्री ने समारोह से कई तस्वीरें शेयर की है.

हेमा ने इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी की तस्वीरें शेयर कीं

आज, 16 जनवरी को, हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नुपुर शिखारे के साथ आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान की भव्य शादी के रिसेप्शन की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की. “कल शाम नुपुर के साथ आमिर और रीना की बेटी इरा की शादी में शामिल हुआ. यह एक शानदार कार्यक्रम था, और लंबे समय के बाद रेखा और विशेष रूप से सायरा बानो जी के साथ मिलना अद्भुत था, उन्होंने कैप्शन में लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

न्यूली मैरिड कपल के साथ अभिनेत्री ने शेयर की शादी की तस्वीरें

पोस्ट की शुरुआत न्यूली मैरिड कपल और उनकी बेटी, ईशा देओल, आमिर खान, नूपुर की मां, रीना दत्ता और दक्षिण स्टार सूर्या के साथ अनुभवी अभिनेत्री की एक आकर्षक तस्वीर के साथ होती है और उसके बाद एक खूबसूरत मां-बेटी की तस्वीर होती है. तीसरी स्लाइड में गुजरे जमाने की दिवाओं - रेखा और सायरा बानो की एक प्रतिष्ठित तस्वीर है. पोस्ट एक अंदर की तस्वीर के साथ समाप्त हुई जहां हम जूही चावला को ड्रीम गर्ल, ईशा देओल और सूर्या के साथ परफेक्ट क्लिक के लिए चौड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देख सकते हैं.