News Nation Logo
नीरज चोपड़ा, रवि दहिया समेत 11 खिलाड़ियों को मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवार्ड संसद में हमने पेगासस का मुद्दा उठाया था: राहुल गांधी पेगासस देश पर, देश के संस्थानों पर एक हमला है: राहुल गांधी पेगासस को कोई प्राइवेट पार्टी नहीं खरीद सकती: राहुल गांधी आर्यन की जमानत पर सुनवाई जारी हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है: पीएम मोदी मलाणा गांव में त्रासदी के सभी पीड़ित परिवारों के प्रति पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव के काम में पूरी तत्परता से जुटे NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है दिल्ली में 1 नवंबर से खुल सकेंगे सभी स्कूल: मनीष सिसोदिया भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

हेमा मालिनी ने किया मां को याद, आज जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत मां जया चक्रवर्ती को उनकी 17वीं पुण्यतिथि पर याद किया है.

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Jun 2021, 11:17:52 PM
hema

हेमा मालिनी ने किया मां को याद (Photo Credit: IANS)

मुंबई:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत मां जया चक्रवर्ती को उनकी 17वीं पुण्यतिथि पर याद किया है. अभिनेत्री हेमा ने कहा है कि वह आज जो कुछ भी हैं, वह अपनी मां की बदौलत हैं और आज भी उन्हें इस बात का एहसास होता है कि उनकी मां उनका मार्गदर्शन कर रही हैं. मां के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि मेरी मां श्रीमति जया चक्रवर्ती, जिन्हें उन्हें जानने वाले सभी प्यार से मम्मी कहकर बुलाते थे, जो मुंबई में एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व थीं, जिनकी सभी इज्जत करते थे. 

हेमा मालिनी ने आगे लिखा कि वह आज ही के दिन 17 साल पहले हमें छोड़कर चली गई थीं. मेरे लिए वह सबकुछ थी- आज मैं जो कुछ भी हूं उन्हीं की बदौलत हूं. उन्हीं ने मेरा करियर बनाया है. मुझे आज भी उनकी मौजूदगी, उनके मार्गदर्शन का एहसास होता है. इस हफ्ते की शुरुआत में फादर्स डे के मौके पर दिग्गज अभिनेत्री ने अपने दिवंगत पिता को याद किया था.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि आज हम फादर्स डे मनाते हैं. मैं अपने पिताजी को याद कर रही हूं, जो अपने बच्चों से निस्वार्थ प्रेम करते थे, विशेष रूप से मैं उनकी इकलौती बेटी थी. वह मेरा इतना ख्याल रखते थे, मेरी हर छोटी जरूरत को पूरा करते थे और हमेशा मेरा साथ देते थे. मुझ पर हमेशा उनका साया रहता था. मुझे वाकई में उनकी बहुत याद आ रही है.

हेमा मालिनी ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर शेयर किया Video

आपको बता दें कि इससे पहले दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने ब्रज क्षेत्र के किसानों से अपील की थी कि वे सही समय पर, सही जगह पर कोविड का टीका जरूर लगवाएं ताकि वे खुद को, अपने परिवार को व देश को कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी महामारी से बचा सकें. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने क्षेत्रीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा के माध्यम से जारी वीडियो संदेश में कहा, 'मैं आपकी सांसद हेमा मालिनी मथुरा-वृन्दावन और ब्रज के सभी गांवों में रहने वाले, दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान बहन-भाइयों से निवेदन करना चाहती हूं कि वे कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करें.'

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण कार्यक्रम में भाग जरूर लीजिए, टीका जरूर लगवाइए. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने आगे कहा कि यह देखा गया है कि जिन लोगों ने टीका लगवाया है, उन पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का गंभीर असर नहीं हुआ है. मैंने भी इसकी दोनों खुराक ले ली हैं. आप भी जल्दी से पंजीकरण करवाइए. सही समय पर, सही स्थान पर टीका ज़रूर लगवाइए.

First Published : 25 Jun 2021, 11:06:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो