logo-image

Hema Malini Video: हेमा मालिनी ने फैन के साथ सेल्फी लेने से किया मना, वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में हेमा मालिनी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वो गुलज़ार की बायोग्राफी इवेंट पर गई थीं.

Updated on: 10 Jan 2024, 08:32 PM

नई दिल्ली:

Hema Malini Video: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक माना जाता है. वह हाल ही में 9 जनवरी को मुंबई में गुलज़ार की जीवनी गुलज़ार साब: हज़ार रहें मुड़ के देखने के लॉन्च में शामिल हुई थीं. इस कार्यक्रम के दौरान, हेमा जी थोड़ी नाखुश दिखीं क्योंकि उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने से मना कर दिया था. एक्ट्रेस हमेशा की तरह सिल्क साड़ी पहने ग्लैमरस लुक में इवेंट का हिस्सा बनी थीं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस को घमंडी कहते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में हेमा मालिनी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वो गुलज़ार की बायोग्राफी इवेंट पर गई थीं. यहां कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे. हालांकि, जब पैपराजी को पोज देते हुए एक्ट्रेस से एक फैन ने सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की तो वो नाराज हो गईं. उन्होंने फैन के साथ सेल्फी लेने से इनकार कर कर दिया. वीडियो में उन्हें थोड़ा चिढ़ते हुए देखा जा सकता है और यह कहते हुए सुना जा सकता है, "सेल्फी लेने के लिए थोड़े आए हैं." हालांकि, थोड़ी देर बाद हेमा जी चेहरे पर मुस्कान लिए पैपराजी को पोज देती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

हाल ही में हेमा मालिनी सिमोन खान के बेटे के रिसेप्शन में पहुंची थीं. सिमोन सुजैन खान की बहन हैं. इस कार्यक्रम में उनके अलावा बॉबी देओल, ईशा देओल और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी शामिल हुई थीं.  फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अक्सर पब्लिक इवेंट का हिस्सा बनी नजर आती हैं. हेमा मालिनी सुपरस्टार धर्मेंद्र की पत्नी हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में लंबे समय तक राज किया है. हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल कहा जाता है. 

3 जनवरी को, हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी पोस्ट साझा की थी. इसमें उनकी मां जया चक्रवर्ती के साथ उनकी कई तस्वीरों का कोलाज था. शोले एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है! यह मेरी प्यारी मां का जन्म दिन है, जिसे मैं हर साल मनाती हूं, जब से उन्होंने मुझे छोड़ा है, मैं इस दिन बहुत सोचती हूं, यह याद करते हुए कि उन्होंने इसमें कितना योगदान दिया है." मेरा जीवन और करियर और आज मैं जो कुछ भी हूं उसके लिए मैं उनका आभारी हूं, धन्यवाद अम्मा मेरा प्यार हमेशा #मां #मां का प्यार #जन्मदिन''