logo-image

हेमा मालिनी ने बेटी ईशा के बर्थडे पर करवाया ऑनलाइन हवन, देखें Photo

हेमा मालिनी ने ईशा देओल (Esha Deol) के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनमें मां बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है

Updated on: 03 Nov 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने 2 नवंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर हेमा मालिनी ने बेटी के लिए ऑनलाइन घर में हवन करवाया और उनके सुखी जीवन के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा. हेमा मालिनी ने ईशा देओल (Esha Deol) के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनमें मां बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. 

यह भी देखें: ईशा देओल के बर्थडे पर देखें उनकी खूबसूरत Photos

हेमा मालिनी ने तस्वीरों के साथ लिखा, 'ईशा का आज जन्मदिन है. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वो हमेशा खुश रहे. हमेशा की तरह इस साल भी हमने घर पर एक छोटा-सा हवन किया और हमारे पुजारी के ऑनलाइन निर्देशों के अनुसार हम दोनों ने पूजा की. मेरे बच्चे ईशा तुम्हें प्यार.' हेमा मालिनी के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए ईशा को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर को इस गाने ने बनाया था फेमस

तस्वीरों में ईशा देओल (Esha Deol) पेस्टल पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं. 2 नंवबर 1981 को जन्मीं ईशा देओल (Esha Deol) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. साल 2004 से 2011 तक ईशा ने कुल 23 फिल्मों में ही काम किया है. इनमें से कई हिट रहीं तो वहीं कुछ फ्लॉप हो गईं. इसके बाद ईशा देओल (Esha Deol) ने साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी कर ली. दोनों के एक बेटी है जिसका नाम राध्या है.