News Nation Logo

'बसंती' के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस अंदाज में नजर आए 'वीरू'

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके साथ धर्मेंद्र और बेटी एशा देओल भी उपस्थित रहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Oct 2021, 11:21:09 PM
hema

'बसंती' के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस अंदाज में नजर आए 'वीरू' (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके साथ धर्मेंद्र और बेटी एशा देओल भी उपस्थित रहीं. हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया में सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें धर्मेंद्र मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी खास मेहमान बनकर शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने शोले के समय की यादें ताजा कीं. जो तस्वीरें हेमा ने शेयर की हैं, उनमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक जैसे रंग के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. लाल रंग की शर्ट एवं काली पैंट धर्मेंद्र पहने हुए हैं तो वहीं हेमा ने लाल रिंग का प्रिंटेंड सूट पहना हुआ है.

इस ड्रेस में दोनों कलाकार खूबसूरत दिख रहे हैं. एक तस्वीर में धर्मेंद्र केक काटने से पहले अपनी बसंती के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में बेटी एशा को केक खिला रहे हैं. हेमा की जन्मदिन सेलिब्रेशन में निर्देशक रमेश सिप्पी और अपने दौर के सुपरस्टार संजय खान भी उपस्थिथ रहे.

हेमा के पिता ने धर्मेंद्र से मिलने पर लगाई थी रोक, नज़र रखने के लिए करते थे ये काम

आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन जोड़ियों में शुमार है. जिनकी लव स्टोरी हमेशा बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी रही. आज हम आपको हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के उन दिनों का एक किस्सा साझा करने जा रहे हैं, जिस दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. हालांकि, उस दौरान दोनों की लव स्टोरी के बीच हेमा के पिता आ जाते हैं और हेमा को उनके प्यार यानी धर्मेंद्र से मिलने पर रोक लगा देते हैं. इतना ही नहीं, नज़र रखने के लिए भी नए-नए हथकंडे अपनाते हैं. 

नज़र रखने के लिए अपनाते थे ये हथकंडा

ये बात उन दिनों की है, जब शोले फिल्म के दौरान ड्रीम गर्ल और धर्मेंद्र पाजी की नज़रें ऐसी भिड़ी कि उन दोनों के अफेयर की खबरें हर अखबार और मैग्जीन की सुर्खियां बन गई. हालांकि, एक तरफ दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. जबकि दूसरी तरफ हेमा के पिता का गुस्सा. हेमा मालिनी के पिता का सख्त आदेश था कि वो धर्मेंद्र से नहीं मिलेंगी. इसके अलावा उन पर नज़र रखने के लिए उनके परिवार का कोई न कोई सदस्य शूटिंग पर जरूर मौजूद रहता था. 

First Published : 18 Oct 2021, 11:20:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.