logo-image

Dharmendra के फार्महाउस में बिखरे रंग, एक्टर ने शेयर किया Video

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) बचपन से ही हीरो बनना चाहते थे. 86 की उम्र में वह फिल्मी चकाचौंध से दूर लोनावला में अपने फार्म हाउस में रहते हैं

Updated on: 04 Mar 2022, 11:11 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं. 86 की उम्र में भी धर्मेंद्र (Dharmendra) अब भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. भले ही वो अब साल में 1 या 2 फिल्में ही करते हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए धर्मेंद्र फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र का ज्यादतर वक्त उनके फार्महाउस पर बीतता है जहां से वे अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र के वीडियोज को देखकर साफ पता चलता है कि वो जमीन से कितने जुड़े हुए हैं और खेती बाड़ी करना कितना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ फॉलो किया Trend, फैंस हो गए कन्फ्यूज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फॉर्महाउस पर कई तरह के रंग-बिरंगे फूल दिखा रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र एक-एक फूलों को हाथ लगाकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बता रहे हैं कि वे इन दिनों क्या काम कर रहे हैं. वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा, 'भर जाते हैं जिंदगी में रंग कुदरत के वक्त नहीं मगर…पास किसी के… जिंदगी के लिए.' धर्मेंद्र के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले धर्मेंद्र बचपन से ही हीरो बनना चाहते थे. 86 की उम्र में वह फिल्मी चकाचौंध से दूर लोनावला में अपने फार्म हाउस में रहते हैं, 100 एकड़ में फैले इस फॉर्म हाउस की कीमत करोड़ों में है. धर्मेंद्र इस फॉर्महाउस में ऑर्गेनिक खेती करते हैं. जहां उनके पास कई गायें और अन्य पालतू जानवर भी हैं. धर्मेंद्र की फिल्मों की बात करें तो वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगे.