logo-image

अभिनेत्री हेलेन मिरेन ने अपना स्किनकेयर रूटीन साझा किया

अभिनेत्री हेलेन मिरेन ने अपना स्किनकेयर रूटीन साझा किया

Updated on: 19 Jul 2022, 11:50 AM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड स्टार हेलेन मिरेन अपने स्किनकेयर रूटीन को साझा करते हुए बताया है कि कैसे वो अपना ख्याल रखती हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 76 वर्षीय अभिनेत्री इन दिनों बहुत कम छोटे ड्रेस पहनती हैं, परंतु उनका मानना है कि जब भी वह ऐसा कुछ पहनती है तो वो कभी अच्छी दिखेंगी, क्योंकि वह अपनी स्किन की बहुत केयर करती हैं।

नीले मखमली एली साब गाउन का जिक्र करते हुए उन्होंने 2018 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहना था, इसको लेकर अभिनेत्री ने साझा किया, 2018 में कान्स में इस नीले गाउन के साथ, मैंने तय किया था कि मुझे कैसे दिखना है और किस तरह से खुद को रखना हैं, और मेरी ड्रेस उसी तरह थी जो कि मुझे बहुत पसंद आई।

यह लो-कट था, इसलिए मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने मेरे मेकअप को अपनी गर्दन तक ले लिया। मैं हमेशा अपनी स्किनकेयर को अपने डीकोलेटेज तक ले गई भले ही मैं अब इतना लो-कट नहीं जाती।

खैर अभिनेत्री किसी बड़े कार्यक्रम के लिए अपना पहनावा चुनने में कभी भी ज्यादा समय नहीं लेती है, क्योंकि वह उड़ना पसंद नहीं करती है।

उन्होंने टेलीग्राफ पत्रिका को बताया, जब किसी कार्यक्रम के लिए मेरे द्वारा चुनी गई पोशाक की बात आती है, तो मैं वास्तव में बहुत जल्दी उसे चुन लेती हूं। मैं किसी स्टाइलिस्ट या फैशन डिजाइनर के साथ काम करती हूं और देखती हूं कि उनके पास क्या है और वे मुझे क्या उधार दे सकते हैं। मैं ज्यादा उथल-पुथल नही करती हूं।

मेकअप को लेकर अभिनेत्री ने अपने विचार रखते हुए कहा, मैं अपने मेकअप के साथ बहुत स्वतंत्र हूं, मुझे अद्भुत मेकअप कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलता है, इसलिए मैंने उन्हें वही करने दिया जो उन्हें प्रेरित करता है। पिछले साल इस लोरियल पेरिस रनवे शो के लिए, जो सही था एफिल टॉवर के सामने।

मैं अपने मेकअप को लेकर हमेशा कोशिश करती हूं कि मैं बहुत साधारण तरीके से सब करूं और कुछ बेहतरीन आर्टिस्ट की मदद से कुछ बेहतरीन लगूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.