logo-image
लोकसभा चुनाव

हीरामंडी के वली मोहम्मद ने शर्मिन सहगल का किया सपोर्ट, बोलें- 'ट्रोलिंग बंद होनी चाहिए'

हीरामंडी के लिए शर्मिन सहगल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. अब फरदीन खान भी शर्मिन सहगल के सपोर्ट में उतरे हैं.

Updated on: 14 Jun 2024, 08:46 PM

नई दिल्ली:

Fardeen Khan Supports Sharmin Segal: हीरामंडी (Heeramandi) के नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने के बाद से ही संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. सीरीज को आए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया हैं. लेकिन अभी भी शर्मिन सहगल ट्रोल्स से नहीं बच पाई हैं. अब तक शर्मिन सहगल के बचाव में उनके कई को-स्टार्स उतर चुके हैं, वहीं अब इस मामले में 'हीरामंडी' में वली मोहम्मद का किरदार निभाने वाले फरदीन खान भी शर्मिन सहगल के सपोर्ट में उतरे हैं.

फरदीन ने किया शर्मीन का सपोर्ट

एक इंटरव्यू में फरदीन ने शर्मिन के ट्रोल होने को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि ये ट्रोलिंग बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. हर किसी को यह हक है कि वो किसी की परफॉर्मेंस को पसंद करे या न करें. लेकिन ये ट्रोलिंग गलत है और बिल्कुल नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि उन्होंने हीरामंडी में बहुत अच्छा काम किया है. उनका रोल बहुत कॉम्प्लेक्स और चैलेंजिंग था. वो कुछ बड़े टैलेंट्स के साथ काम कर रही थीं. मेरे लिए उनकी परफॉर्मेंस स्ट्रॉन्ग थी और उनके करियर के लिए ये एक अच्छी शुरुआत थी.' बता दें, सीरीज में शर्मिन ने आलमजेब का किरदार निभाया है.

शर्मिन सहगल ने कही थी ये बात

शर्मिन सहगल ने कुछ समय पहले ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, ' ऑडियंस ही राजा हैं. एक क्रिएटिव पर्सन की तरफ से यह स्वीकार करना बहुत इंपॉर्टेंट है. उन्हें अपनी राय रखने का अधिकार है, चाहे वह पॉजिटिव हो या नेगेटिव. मैंने आलमजेब के किरदार को अपना सबकुछ दिया है. हम नेगेटिव बातों पर ध्यान देते हैं. लेकिन कई पॉजिटिव बातें भी सामने आई हैं, जिनके बारे में हम बात नहीं करते हैं. पॉजिटिव बातों के बारे में बात करना शायद उतना दिलचस्प नहीं है और हम कुछ हद तक उन्हें अनदेखा कर देते हैं.' 

भंसाली ने किया हीरामंडी 2 का ऐलान 

हीरामंडी को फैंस का बेहद प्यार मिला और इसे काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है. वहीं, भंसाली ने हीरामंडी के सीज़न 2 की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया था कि दूसरे सीजन में महिलाएं लाहौर से फिल्मी दुनिया में आएंगी और विभाजन के बाद लाहौर छोड़ देंगी.  बता दें, हीरामंडी द डायमंड बाज़ार में संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और इंद्रेश मलिक जैसे कलाकारों ने काम किया है. 

ये भी पढ़ें- हीरामंडी की फरीदा जलाल ने शर्मिन सहगल का किया बचाव, बोलीं- 'शायद उनकी क्षमता इतनी ही है'