logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

Updated on: 13 Oct 2020, 09:08 AM

highlights

  • सुशांत की बहनों की याचिका पर आज सुनवाई
  • उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी रद्द करने की मांग
  • रिया ने दर्ज करवाई थी बहनों के खिलाफ FIR

मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची हैं. मुंबई पुलिस ने जालसाजी और अपने दिवंगत भाई के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने का आरोप लगाते हुए दोनों बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें: हाथरस पीड़ित परिवार ने कोर्ट में कहा- बिना उनकी मर्जी के किया गया अंतिम संस्कार, लगाई न्याय की गुहार

बांद्रा पुलिस ने सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर शिकायत के आधार पर 7 सितंबर को प्रियंका सिंह और मीतू सिंह दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. रिया अभिनेता की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के मामले में अभी जेल में है. न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ ने पिछले मंगलवार को याचिका पर गौर किया और फिर इसे 13 अक्टूबर (आज) को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया था.

यह भी पढ़ें: अदालत ने चिकित्सा अधिकारी की भीड़ द्वारा हत्या मामले में 25 लोगों को दोषी ठहराया

रिया बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की लिव-इन पार्टनर थी. एनसीबी सुशांत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. रिया के अलावा, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर, सप्लायर और फिल्म उद्योग से जुड़े व्यक्तियों सहित 19 अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है और कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई है. ज्ञात हो कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे.