logo-image

राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर ट्विंकल ने उनको याद किया

राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर ट्विंकल ने उनको याद किया

Updated on: 18 Jul 2021, 04:55 PM

मुंबई:

ट्विंकल खन्ना ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना को उनकी 9 वीं पुण्यतिथि पर याद किया।

ट्विंकल ने दिवंगत अभिनेता का एक थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया जहां उन्हें एक फिल्म के ²श्य की शूटिंग और शॉट्स के बीच सेट पर एक साक्षात्कार देते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, मेरे पास उसकी आंखें हैं, मेरे बेटे की मुस्कान है और वे दुनिया के दिलों में बसे हुए हैं। वह अभी भी जीवित है

राजेश खन्ना का 18 जुलाई 2012 को मुंबई में निधन हो गया था।

इस बीच, ट्विटर पर हैशटैग राजेश खन्ना ट्रेंड करने लगा । प्रशंसकों ने दिवंगत सुपरस्टार को याद किया और उनकी फिल्मों पर चर्चा की।

एक यूजर ने राजेश खन्ना को उनकी 1971 की प्रतिष्ठित फिल्म आनंद के हवाले से ट्वीट किया, दिवंगत राजेश खन्ना जी को उनकी 9वीं पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं। बॉलीवुड के पहले और असली सुपरस्टार। एक लेजेंड। आनंद मरा नहीं, आनंद मरते नहीं।

उसी फिल्म के एक अन्य लोकप्रिय संवाद का उल्लेख करते हुए, एक अन्य उपयोगकर्ता ने साझा किया, सुपरस्टार राजेश खन्ना को उनकी मैगनेटिक प्रसिद्धि के लिए जाना जाता है। उन्होंने जो प्रशंसा अर्जित की, वह उनके प्रशंसकों और आने वाली पीढ़ी को हमेशा के लिए मंत्रमुग्ध कर देगी। उनका डॉयलाग, जिंदगी बड़ी होनी चाहिए, लंबी नहीं उनके वास्तविक जीवन पर बिल्कुल लागू होती थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.