logo-image

उजड़ गई Keerthy Suresh की 'दुनिया'! लेटेस्ट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

साउथ की जानी-मानी अदाकारा कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हैं.

Updated on: 26 Apr 2022, 06:19 PM

नई दिल्ली:

साउथ की जानी-मानी अदाकारा कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाते हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें कीर्ति का बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है. जो लोगों को हैरान कर रहा है. एक्ठ्रेस की ये वीडियो (Keerthy Suresh Saani Kaayidham trailer out) इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स कीर्ति की इस तस्वीर पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial)

बता दें कि कीर्ति का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म Saani Kaayidham से सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस साड़ी में और मेकअप के बिना दिखाई पड़ रही हैं. बता दें कि उनकी ये फिल्म रिवेंज-थ्रिलर है. जिसका ट्रेलर (Saani Kaayidham trailer) आज रिलीज किया गया है. इसी फिल्म के ट्रेलर को कीर्ति सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें कीर्ति का ऐसा लुक देखने को मिल रहा है. हालांकि, फैंस उनका ये लुक देखने के बाद काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने ट्रेलर की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जिसका हमें आप सभी के सामने पेश करने के लिए इतने दिनों से इंतजार था!! पेश है #SaaniKaayidhamTrailer, हमारे दिल से आपके दिल तक. आशा है कि आप सभी को संगैया और पोन्नी की झलक पसंद आएगी.' कीर्ति की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

कीर्ति ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म (Keerthy Suresh upcoming movie) के लिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'Saani Kaayidham मेरे पिछले किसी भी काम से पूरी तरह से अलग है. जिसमें मैं एक गंभीर कैरेक्टर निभा रही हूं. यह मेरी भूमिका और निर्देशक अरुण की कहानी कहने की शानदार शैली थी. जिससे मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने में दिलचस्पी हुई.' वहीं, एक्ट्रेस ने अपने फिल्म डायरेक्टर (Selvaraghavan) की तारीफ करते हुए कहा कि को-स्टार के तौर पर उनसे बेहतर कौन हो सकता था. कीर्ति का कहना है कि उन्होंने इस भूमिका को निभाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी है. साथ ही उनका कहना है, वे एक्साइटेड हैं कि उनके चाहनेवाले उनकी ये फिल्म Saani Kaayidham प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे. जिसके लिए वो 06 मई, 2022 का इंतजार कर रही हैं.