logo-image

इस गाने पर सपना चौधरी के लटके- झटके देख दीवाने हुए लोग, देखें जबरदस्त डांस वीडियो

यूट्यूब क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने गजब डांस और एक्सप्रेशंस के लिए फेसम सपना चौधरी का कोई ना कोई वीडियो धमाल मचाता रहता है. एक बार फिर सपना चौधरी के एक वीडियो ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड्स तोड़ने शुरु कर दिए है.

Updated on: 10 Feb 2020, 10:56 AM

नई दिल्ली:

यूट्यूब क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने गजब डांस और एक्सप्रेशंस के लिए फेसम सपना चौधरी का कोई ना कोई वीडियो धमाल मचाता रहता है. एक बार फिर सपना चौधरी के एक वीडियो ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड्स तोड़ने शुरु कर दिए है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पंजाबी लटके झटके देख आप भी गश खा जाएंगे.

यह भी पढ़े: Oscar 2020: 'पैरासाइट' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म समेत जीते चार ऑस्कर, '1917' का तीन आस्कर ट्रॉफियों पर कब्जा

जी हां, क्वीन सपना चौधरी का नया पंजाबी गाना मौजा रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही गाने को अबतक 88,305 लोग देख चुके हैं. गाने में सपना चौधरी का ग्लैमरस लुक देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. रेड- सिल्वर शाइनिंग गाउन में सपना चौधरी एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं जो किसी गाने की शूटिंग करते हुए दिख रही है. शूटिंग के साथ ही सपना चौधरी अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स से फैंस को पागल कर रही है. सपना चौधरी का ये कातिलाना अंदाज लोगों के दिलों को छू रहा है.

View this post on Instagram

Out Now. Go & Check https://youtu.be/L9pTBouRz68

A post shared by 𝗧𝗲𝗮𝗺 𝗦𝗮𝗽𝗻𝗮 (@teamsapnachoudhary) on

यह भी पढ़े: पंजाब सरकार ने गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'शूटर' पर लगाई रोक

पहले जहां सपना चौधरी की एक झलक के लिए लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ता था, वहीं अब खुद सपना अपने लाइव शोज के जरिए उन्हें सरप्राइज देती रहती है. सपना अब सिर्फ हरियाणवी और बॉलीवुड वीडियो एल्बम तक ही सीमित नहीं रह गई है, बल्कि पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपना नाम बना रही है. सपना के इस नए पंजाबी गाना मौजा को सिंगर संतोख सिंह ने गाया और कंपोज किया है जबकि इसके लिरिक्स भी उन्होंने ही खुद लिखे है. गाने को टी- सीरिज अपना पंजाब ने रिलीज किया है.