logo-image

सुशांत के पिता और बहन से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, कही ये बात

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने फरीदाबाद में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह एवं दीदी रानी सिंह से मुलाकात की है

Updated on: 08 Aug 2020, 04:39 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह एवं दीदी रानी सिंह से मिलने आज शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar) पहुंचे थे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने फरीदाबाद में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह एवं दीदी रानी सिंह से मुलाकात की है. हरियाणा के मुख्यमंत्री ने परिवार को सांत्वना देते हुए आश्वस्त किया कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया ये बड़ा आरोप

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा हरियाणा में वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी हैं. वे हरियाणा पुलिस में एडीजी के पद पर कार्यरत हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को एक जवाबी हलफनामे में सूचित किया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पहले ही मामले से जुड़े गवाहों को प्रभावित करना शुरू कर दिया है और सीबीआई जांच पर भी यू-टर्न ले लिया है.

यह भी पढ़ें: SSR Case : रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से ईडी ने फिर की पूछताछ

उल्लेखनीय है कि 25 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में उनके पिता के.के. सिंह द्वारा पटना के राजीवनगर थाना में दर्ज कराए गए मामले के बाद बिहार की चार सदस्यीय पुलिस टीम जांच के लिए मुंबई भेजी गई थी. इसके दो दिन के बाद पटना नगर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को भी जांच के लिए मुंबई भेज गया, लेकिन कोरोना को लेकर क्वारंटीन कर दिया गया था. इसके बाद इस मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया. सुशांत सिंह राजपूत ने कथित रूप से 14 जून को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कराया था और उसे ही आधार बनाते हुए सीबीआइ ने रिया, उनके परिवार के सदस्यों व अन्य को आरोपी बनाया है.