logo-image

हर्षाली मल्होत्रा ने उतारी करीना कपूर की नकल, Video हो रहा वायरल

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और कमेंट में लिख कर पूछ रहे हैं कि आखिर वो अब किस फिल्म में नजर आने वाली हैं

Updated on: 02 Feb 2022, 11:55 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' का किरदार निभाकर मशहूर हुईं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) बड़ी हो चुकी हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर हर्षाली को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हुए जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को पंसद आ रहा है. इस वीडियो में हर्षाली करीना कपूर की फिल्म का फेमस डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Palak Tiwari ने वरुण धवन के साथ लगाया ठुमका, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) का फेमस डायलॉग बोल रही हैं जिसे फिल्म में करीना ने बोला था. फिल्म का ये डायलॉग उस वक्त का है जब वह अपने घर से भाग रही होती हैं. फिल्म में करीना कपूर ने एक चुलबुली लड़की गीत का किरदार निभाया था जो प्यार की वजह से घर से भाग जाती है. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और कमेंट में लिख कर पूछ रहे हैं कि आखिर वो अब किस फिल्म में नजर आने वाली हैं.

3 जून 2008 को जन्मीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान से करियर शुरुआत की थी. इस फिल्म में बिना कुछ बोले ही नन्ही हर्षाली ने अपने अभिनय और एक्सप्रेशन से दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई. इसके साथ ही हर्षाली ने कई टीवी सीरियल में भी चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई.