logo-image
लोकसभा चुनाव

Harshaali Malhotra Result: 10वीं में सलमान खान की मुन्नी ने किया टॉप, जानें हर्षाली मल्होत्रा के मार्क्स

सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान में नजर आईं मुन्नी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. हर्षाली मल्होत्रा ने हाल में अपना 10वीं का रिजल्ट बताया है.

Updated on: 15 May 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

Harshaali Malhotra Result: हर्षाली मल्होत्रा ने सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी (Bajrangi Bhaijaan Munni) का किरदार निभाया. इस रोल से हर्षाली को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. हाल में हर्षाली ने अपना 10वीं क्लास का रिजल्ट किया है. एक्ट्रेस ने बड़े ही अनोखे अंदाज में अपना रिजल्ट बताया है. एक्ट्रेस अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है जो हमेशा उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल उठाते हैं. हर्षाली ने बताया कि उसने 10वीं क्लास में टॉप किया है. एक्ट्रेस ने 83 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. 

ये भी पढ़ें- देवदास की चंद्रमुखी से तेजाब की मोहिनी तक...माधुरी ने निभाए ये आइकॉनिक रोल्स

हर्षाली बनीं टॉपर
वीडियो में, हर्षाली ने 10वीं में टॉप करके नफरती लोगों का मुंह बंद कर दिया है. एक्ट्रेस को हमेशा ऐसे कमेंट्स मिलते हैं जिसमें उनसे पूछा जाता है, "क्या आप स्कूल भी जाते हैं?", लोग हर्षाली के वीडियो पर कमेंट्स करते थे. "आपकी 10 वीं क्लास के एग्जाम हैं जाकर पढ़ाई करें,, जाओ पढ़ो वरना फेल हो जाओगी." हर्षाली को नेगेटिव कमेंट्स मिलते थे जिसमें लोग उनसे पढ़ाई करने की अपील करते थे." एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए बताया, "पूछने के लिए आप सभी का धन्यवाद...मैंने CBSE 10वीं में 83% मार्क्स हासिल किए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली फैंस का किया धन्यवाद
'बजरंगी भाईजान' एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "अपनी कथक क्लास में मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी एजुकेशन में अच्छे मार्क्स हासिल करने तक, मैं अपनी कथक कक्षाओं, शूटिंग और पढ़ाई के बीच सही संतुलन बनाने में कामयाब रही. और परिणाम? एक प्रभावशाली 83% स्कोर! कौन कहता है कि आप कर सकते हैं क्या रील और रियल दुनिया दोनों में आपके पैर नहीं हैं? उन सभी को हार्दिक धन्यवाद जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और अपना अटूट समर्थन देना जारी रखा." हर्षाली ने अपने वीडियो के आखिर में अपने हेटर्स को भी धन्यवाद किया. 

हर्षाली ने कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में गूंगी लड़की 'मुन्नी' का किरदार निभाया था. उस समय वह 7 साल की थीं और उन्होंने सलमान खान, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर की थी. यह फिल्म 2015 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. हर्षाली की मासूमियत पर फैंस फिदा हो गए थे.