logo-image

हर्षाली मल्होत्रा ने 'Salaam Aaya' पर किया क्लासिकल डांस, देखें जबरदस्त Video

हर्षाली ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में 'मुन्नी' (Munni) का किरदार निभाया था. हर्षाली ने फिल्म में अपनी मासूमियत से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली थी

Updated on: 05 Oct 2021, 04:22 PM

highlights

  • हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • वीडियो में हर्षाली क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं
  • हर्षाली को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के साथ बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब बड़ी हो चुकी हैं. हर्षाली ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में 'मुन्नी' (Munni) का किरदार निभाया था. हर्षाली ने फिल्म में अपनी मासूमियत से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली थी. इन दिनों हर्षाली भले ही किसी फिल्म में नजर ना आ रही हों मगर सोशल मीडिया वो एक स्टार बन चुकी हैं. आए दिन हर्षाली के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में हर्षाली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्लासिकल अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'Pawari Girl' दानानीर ने गाया गाना, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) वीडियो में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और जरीन खान के फेमस सॉन्ग 'Salaam Aaya' पर क्लासिकल डांस कर रही हैं. वीडियो को देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. हम आपको गाना भले ही नहीं सुना सकते हैं मगर आप हर्षाली के डांस स्टेप्स तो इंजॉय कर ही सकते हैं. देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

वहीं इससे पहले हर्षाली ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के मशहूर गाने 'गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मा' पर डांस वीडियो शेयर किया था. 
 
बता दें कि साल 2015 की फिल्म बजरंगी भाईजान से करियर शुरू करने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 3 जून 2008 में मुंबई में जन्मीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके प्यारी और खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. हर्षाली को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हर्षाली कुबूल है, लौट आओ तृषा सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं.