logo-image

हैरी पॉटर की अभिनेत्री मिरियम मार्गोलिस अर्नोल्ड श्वार्जऩेगर के साथ काम कर नही हैं खुश

हैरी पॉटर की अभिनेत्री मिरियम मार्गोलिस अर्नोल्ड श्वार्जऩेगर के साथ काम कर नही हैं खुश

Updated on: 20 Jul 2022, 01:35 PM

लॉस एंजिल्स:

फ्रेंचाइजी फिल्म हैरी पॉटर में प्रोफेसर स्प्राउट की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मिरियम मार्गोलिस अर्नोल्ड श्वार्जऩेगर के साथ काम कर बहुत खुश नहीं थीं। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने आई हैव गॉट न्यूज फॉर यू पॉडकास्ट पर किया। यह जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

श्वार्जऩेगर ने कथित तौर पर फिल्मांकन के बीच में मार्गोलिस के चेहरे पर फार्ट किया था। वैराइटी के अनुसार, मार्गोलिस ने कहा कि श्वार्जऩेगर ने जानबूझकर ऐसा किया और उसने अभी भी उसे माफ नहीं किया है।

वैराइटी द्वारा उद्धृत, मार्गोलिस ने श्वार्जऩेगर के बारे में कहा, मुझे उनकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है। वह एक रिपब्लिकन है, जो मुझे पसंद नहीं है। वह वास्तव में काफी असभ्य हैं। उसने जानबूझकर ऐसा किया, ठीक मेरे चेहरे पर फार्ट किया था।

मैं सताना की बहन की भूमिका निभा रही थी और वह मुझे मार रहा था, इसलिए उसने मुझे ऐसी स्थिति में ले लिया जहां मैं बच नहीं सकती थी और मैं फर्श पर लेटी हुई थी। मैंने उन्हें इसके लिए माफ नहीं किया है।

एंड ऑफ डेज का निर्देशन पीटर हायम्स ने किया था और इसमें श्वार्जऩेगर ने एक भूतपूर्व सिपाही के रूप में शैतान के लिए शिकार करने वाले के रूप में अभिनय किया था।

मार्गोलिस फिल्म में शैतान के सहायकों में से एक के रूप में दिखाई दी। कलाकारों में गेब्रियल बर्न, रॉबिन ट्यूनी, केविन पोलाक और रॉड स्टीगर भी शामिल थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.