logo-image
लोकसभा चुनाव

हैरिसन फोर्ड अभिनीत इंडियाना जोन्स 5 अगले साल 30 जून को होगी रिलीज

हैरिसन फोर्ड अभिनीत इंडियाना जोन्स 5 अगले साल 30 जून को होगी रिलीज

Updated on: 27 May 2022, 05:40 PM

लॉस एंजेलिस:

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार- हॉलीवुड स्टार हैरिसन फोर्ड जल्द ही इंडियाना जोन्स की पांचवीं किस्त में दिखाई देंगे, जो 30 जून, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। अभिनेता लुकासफिल्म पैनल में स्टार वार्स सेलिब्रेशन में दिखाई दिए।

उन्होंने भीड़ से कहा कि- फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और इसमें फिर से जॉन विलियम्स का संगीत होगा।

डेडलाइन के अनुसार- फोर्ड को पेश किए जाने से पहले विलियम्स अपने इंडियाना जोन्स थीम में एक लाइव ऑर्केस्ट्रा आयोजित करने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

स्टीवन स्पीलबर्ग से पदभार ग्रहण करते हुए, जेम्स मैंगोल्ड इंडियाना जोन्स 5 के लिए जेज बटरवर्थ और जॉन-हेनरी बटरवर्थ के साथ शीर्ष पर हैं। मैंगोल्ड स्क्रिप्ट का सह-लेखन भी कर रहे हैं। हालांकि, फोर्ड, मैंगोल्ड और कार्यकारी निर्माता कैथलीन कैनेडी और फ्रैंक मार्शल ने फिल्म की पहली तस्वीर का खुलासा किया।

फिल्म ने मूल रूप से 10 जुलाई, 2020 की रिलीज की तारीख और बाद में 29 जुलाई, 2022 को सुरक्षित कर लिया था, लेकिन महामारी में देरी और स्पीलबर्ग के वेस्ट साइड स्टोरी को पूरा करने के काम ने उत्पादन को दरकिनार कर दिया।

फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी में एंटोनियो बैंडेरस, फोबे वालर-ब्रिज, मैड्स मिकेलसेन, बॉयड होलब्रुक, शौनेट रेनी विल्सन, थॉमस क्रेट्सचमैन और टोबी जोन्स भी शामिल हैं। स्पीलबर्ग, कैथलीन कैनेडी, फ्रैंक मार्शल और साइमन इमानुएल निर्माता हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.