logo-image

हरमन बावेजा आज बनेंगे दूल्हा, हल्दी-संगीत के वीडियो सामने आए

हरमन बावेजा (Harman Baweja) की शादी से पहले हरमन के प्री-वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हरमन अपने खास दोस्तों के सा कॉकटेल पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Mar 2021, 10:48 AM

highlights

  • हरमन की प्रीवेडिंग की तस्वीरें वायरल
  • दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आए हरमन बावेजा
  • हरमन की हल्दी की वीडियो आमिर अली ने शेयर किया

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा (Harman Baweja) आज शादी के बंधन में बंध रहे हैं. कोलकाता में वह आज साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) के साथ शादी के बंधन में बधेंगे. शादी से पहले हरमन के प्री-वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हरमन अपने खास दोस्तों के सा कॉकटेल पार्टी करते नजर आ रहे हैं. हरमन की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि दोनों ने दिसंबर 2020 में सगाई की है. उनकी सगाई की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. हरमन बावेजा (Harman Baweja) के जो वीडियो सामने आ रहे हैं. उनमें उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है.

आमिर अली ने शेयर किए वीडियो

हरमन के दोस्त एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) और पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे संगीत और हल्दी में वह खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. हल्दी की वीडियो एक्टर आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- एक्टर मनोज बाजपेयी की पत्नी को भी हुआ कोरोना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

वीडियो में आमिर अली अपने जिगरी दोस्त हरमन की हल्दी में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अली उन पर हल्दी डालते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने को कैप्शन नहीं लिखा है. उन्होंने #dostkishaadi #haldi #sashandherman #indianwedding इन हैशटैग्स के साथ एक दिल वाली इमोजी भी शेयर की है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने पत्नी नताशा के साथ लिया बोटिंग का मजा, शेयर की Photos

सगाई की तस्वीरें वायरल हुईं

हरमन की शादी से पहले हरमन के प्री-वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हरमन अपने खास दोस्तों के सा कॉकटेल पार्टी करते नजर आ रहे हैं. हरमन की इस पार्टी में खास दोस्तों के साथ ही शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, आशीष चौधरी और आमिर अली जैसे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी शामिल हुए. राज कुंद्रा ने हरमन की पार्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रियंका चोपड़ा से था अफेयर

हरमन बावेजा ने साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा के ऑपोजिट फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी मगर इसके बाद हरमन ने विक्ट्री, डिशकियाऊं और वॉट्स योर राशि जैसी फिल्मों में भी काम किया था. इनमें से एक भी फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई. हरमन ने आखिरी बार 2016 में फिल्म 'चार साहिबजादे: राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर' में काम किया था.