logo-image

लत लग जागी गाने पर जब हरियाणी स्टार सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है.सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड तक अपन जादू चला चुकी है.

Updated on: 07 Feb 2020, 07:50 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है.सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड तक अपन जादू चला चुकी है. इसी कड़ी में सपना चौधरी का हरियाणवी गाने ‘लत लग जागी’ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस किया है. 

View this post on Instagram

Go And Check On YouTube S&C Sapna Thumka For More Dance Videos Of Desi Queen..

A post shared by 𝗧𝗲𝗮𝗺 𝗦𝗮𝗽𝗻𝗮 (@teamsapnachoudhary) on

यह भी पढ़े: इस फिल्म की रिलीज के बाद होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी!, जल्द होगा डेट का ऐलान

सपना चौधरी ने इस वीडियो में नीले रंग का सूट पहना हुआ है जिमसे में वह हमेशा की तरह सुंदर तो लग रही थी लेकिन स्टेज पर सपना ने हमेशा की तरह ही धमाकेदार डांस मूव्स भी किए है. सपना चौधरी के इस गजब डांस को देख ऑडियंस में बैठी फैन्स भी ताली बजाते और नाचती नजर आ रहे है. तो वहीं एक फैन सपना चौधरी के गजब ठुमकों से इतना प्रभावित हुआ कि उसने सपना के सिर पर पैसे भी घुमाए.

यह भी पढ़े: बनना है फिट तो अपनाइए मलाइका अरोड़ा का Diet Plan, देखें Fitness Video

इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 313,463 देखा जा चुका है. वैसे तो ये वीडियो पुराना है लेकिन सपना चौधरी के गाने और डांस वीडियोज को आज भी लोग बार- बार सुनना और देखना पसंद करते है. वैसें इन दिनों सपना चौधरी ने अपने फैंस की क्लास लेना भी शुरु कर दी है. यानी डांसर और सिंगर के बाद सपना अब टीचर भी बन गई है. और ये कोई ऐसी वैसी क्लास नहीं बल्कि हरियाणवी क्लास है जहां आप सपना अपने फैंस को हरियाणवी के नए शब्दों की क्लास और उनका मतलब सीखाते हुए नजर आएंगी.