logo-image

पुलिस वालों पर भी चढ़ा सपना चौधरी का जादू, देसी ठुमकों पर किया जबरदस्त डांस

वहीं सपना चौधरी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी सपना के डांस के फैन होते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 18 Jun 2019, 12:35 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की जान और डांसिंग क्वीन सपना (Sapna Chaudhya) अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बनाए हुए हैं. बिग बॉस 11 के बाद सपना का स्टाइल और उनकी अदाएं बेशक बदल गई हो लेकिन एक चीज आज भी नहीं बदली... जब भी सपना स्टेज पर उतरती हैं, तो लोगों को अपनी स्माइल और डांस से घायल कर देती हैं.

सपना चौधरी की दीवानी पब्लिक ही नहीं बल्कि उनके सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी उनके दीवाने नजर आ आते हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो जबलपुर के एक स्टेश शो का है. इस वीडियो में सपना 'चटक मटक' गाने पर कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं.

वहीं सपना चौधरी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी सपना के डांस के फैन होते नजर आ रहे हैं. वह अपने फोन से सपना के डांस का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ यह पुलिसकर्मी सपना के ठुमकों की ताल पर झूमते भी दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'मेंटल है क्या' मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द आने वाला ट्रेलर

बता दें इन दिनों सपना अपने नए लुक से अपने फैन्स के होश उड़ाए हुए हैं. सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ था. सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं., लेकिन उनकी माली हालत बेहद खराब थी, जिसकी वजह से उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी. सपना ने अपने परिवार के पालन पोषण के स्टेज शो का रास्ता चुना.