logo-image

हर्ष ए सिंह ने कॉमेडी सीरीज भारत नगर डेयरी में हवलदार की भूमिका का किस्सा साझा किया

हर्ष ए सिंह ने कॉमेडी सीरीज भारत नगर डेयरी में हवलदार की भूमिका का किस्सा साझा किया

Updated on: 23 Oct 2021, 07:25 PM

मुंबई:

थप्पड़, कबीर सिंह और बंदिश बैंडिट्स में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता हर्ष ए सिंह ने कॉमेडी सीरीज भारत नगर डेयरी में काम करने के बारे में बात की है।

हर्ष ने कहा, भारत नगर डेयरी भारत नगर थाना नामक एक छोटे से शहर के पुलिस थाने में चार पुलिसकर्मियों के जीवन के बारे में एक कॉमेडी सीरीज है। इन चार पुलिस वालों के बीच एक करीबी प्यार भरा रिश्ता है। हालांकि, उनके काम करने, सोचने का तरीका अलग-अलग है।

हर्ष ने शो में एक कांस्टेबल की भूमिका निभाने के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, मैं हनुमान दहिया की भूमिका निभा रहा हूं - एक हवलदार, जो बाहर से गदगद, क्रोधी और डरावना है, लेकिन अंदर से एक शांत स्वभाव का है। वह असहमत हो सकता है और अपने सहयोगियों के बारे में व्यंग्यात्मक टिप्पणी कर सकता है, लेकिन वह उनसे प्यार करता है और उनके लिए अपनी जिंदगी त्याग सकता है।

सीरीज में प्रखर सिंह, शरवरी देशपांडे और विशाल यादव भी हैं।

मुंबई डायरीज में डॉ. फारुख रोमानी की प्रमुख भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने एक छोटे शहर के एक किरदार को निभाने के बारे में एक महत्वपूर्ण बात साझा की है।

उन्होंने कहा, ज्यादातर मुझे शहरी भूमिकाओं में कास्ट किया जाता है। लोगों को मुझे छोटे शहर की भूमिकाओं में कल्पना करना थोड़ा मुश्किल लगता है, जो आश्चर्यजनक है, क्योंकि मैं लुधियाना से हूं और मैंने अपना पूरा बचपन एक छोटे से शहर में बिताया है, इसीलिये छोटे शहर के अशिक्षित हरियाणवी हवलदार की भूमिका निभाकर रोमांचित था।

वह तैयारी के काम के बारे में बताते हैं, जिसमें कई वीडियो देखना और भाषा पर काम करना शामिल था।

उन्होंने कहा, मैंने हरियाणवी पुलिस के कई वीडियो देखे। उच्चारण पर काम किया। लेखक सोहित खन्ना ने मुझे बताया था कि यह किरदार एक काले, 6 फीट लंबे मोटे आदमी के लिए लिखा गया था, लेकिन उन्हें मेरा ऑडिशन पसंद आया।

यह शो एक यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.