logo-image

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने किया एनर्जेटिक डांस, देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik  Pandya) इन दिनों IPL 2021 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के साथ मिलकर अपना शानदार प्रदर्शन दे रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी नताशा इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं

Updated on: 22 Apr 2021, 12:06 PM

highlights

  • नताशा स्टेनकोविक का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नताशा इंग्लिश सॉन्ग पर डांस मूव्स दिखा रही हैं
  • नताशा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों IPL 2021 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के साथ मिलकर अपना शानदार प्रदर्शन दे रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी नताशा इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. नताशा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में नताशा ने एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

वीडियो में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के ग्लैमरस लुक को देख कर फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. कभी नताशा का स्विमिंग पूल पोज वायरल होता है तो कभी समंदर किनारे का स्लो मोशन वीडियो. नताशा ने एक इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. आप भी देखें नताशा का ये धमाकेदार डांस मूव्स वाला वीडियो...

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने पर्यावरण में बदलाव के लिए अधिकारियों को ठहराया जिम्मेदार, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

फैंस के साथ ही सेलेब्स भी नताशा के डांस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं इससे पहले नताशा ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ एक वीडियो शेयर कर चुकी हैं. जिसमें दोनों डोन्ट रश  पर अपने मूव्स दिखा रहे थे. इस वीडियो में जहां नताशा व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और जीन्स में नजर आ रही हैं, वहीं, हार्दिक पांड्या ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स में हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि नताशा और हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य संग डांस कर रहे हैं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Instagra) ने साल 2020 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी. 30 जुलाई को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था. दोनों से साल 2020 की शुरुआत में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. नताशा के बारे में बात करें तो वे सर्बियन डांसर और मॉडल  हैं. नताशा ने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में एंट्री की थी, नताशा को पहचान डीजे वाले बाबू  (Dj Waley Babu) सॉन्ग से मिली.