logo-image

OMG! जूते चुराई में हार्दिक पांड्या ने दिए थे 5 लाख, पत्नी नताशा भी रह गई थीं शॉक्ड

हार्दिक और नताशा की शादी काफी चर्चा में रही थी. कपल ने इंडिया और क्रिशचिएन दोनों तरीकों से शादी की थी. दोनों आज क्रिकेट और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं. 

Updated on: 18 Jun 2023, 07:43 AM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Wedding: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं. नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी भी काफी रोमांटिक है. दोनों ने डेटिंग के बाद एक-दूसरे से शादी रचाई थी. ये शादी किसी परियों की कहानी से कम नहीं थी. साल 2020 में हार्दिक और नताशा ने सात फेरे लिए थे. हाल में नताशा ने अपनी वेडिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी शादी की रस्मों से जुड़े एक दिलचस्प खुलासा हुआ. तो बात ये है कि जूते चुराई की रस्म में हार्दिक पांड्या को मोटी रकम चुकानी पड़ी थी. 

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी शादी की सीरीज 'पिच परफेक्ट - फेयरी टेल लव स्टोरी' का एक नया एपिसोड शेयर  किया है. वीडियो में उन्होंने मेहंदी, हल्दी और शादी समारोहों की एक झलक दिखाई है. कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं. शादी की रस्मों के बाद, हार्दिक की भाभी और क्रणाल पांड्या की पत्नी  पंखुड़ी शर्मा ने पारंपरिक 'जूता चुराना' की रस्में करती नजर आ रही हैं.  हार्दिक को जूते वापस करने के लिए पंखुड़ी ने 1 लाख रुपये की मांग की थी. 

पंखुड़ी पैसों की डिमांड करती नजर आईं तो हार्दिक ने कहा, 'आप बताइए आपको कितने चाहिए? इसके बाद हार्दिक बताते हैं कि 'आपने सिर्फ एक लाख रुपये ही मांगे थे, लेकिन मैंने पांच लाख रुपये दे दिए हैं.' पांड्या की बात सुन दुल्हन बनीं नताशा भी शॉक्ड रह जाती हैं. वहां मौजूद सभी लड़कियां खुशी से झूम उठती हैं. 

इसके बाद पंखुड़ी कहती हैं जब तक पैसे ट्रांसफर नहीं हो जाते, वह जूते वापस नहीं करेंगी और उन्हें सबूत दिखाने की डिमांड करती हैं. बारात के दौरान, हार्दिक, उनके बेटे अगस्त्य और उनके भाई क्रुणाल पांड्या खुशी से नाचते और खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. 

हार्दिक और नताशा की शादी काफी चर्चा में रही थी. कपल ने इंडिया और क्रिशचिएन दोनों तरीकों से शादी की थी. दोनों आज क्रिकेट और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं.