logo-image

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्‍टानकोविक ने किया 'हूला हूप' डांस, देखें Viral Video

नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 25 Apr 2020, 07:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) 'हूला हूप' (Hula Hoop) डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown Diary: स्क्रिप्ट राइटिंग के बाद ऋचा चड्ढा अब ऑनलाइन सीख रही हैं ये हुनर

View this post on Instagram

Hula hoop🧡

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

View this post on Instagram

#tb when the 👸🏻 has arrived. ✨💋

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Hula hoop.' नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने नए साल के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से सगाई की थी. जिसके बाद से दोनों की जोड़ी सुर्खियों में रहती है.

यह भी पढ़ें: Thahar Ja Song: सलमान खान के बाद अजय देवगन ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, सोशल मीडिया पर छाया Video

नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नताशा के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नताशा शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में भी नजर आई थीं. नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) ने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा था. नताशा ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्‍म सत्‍याग्रह से बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू किया था. इस फिल्म के आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' से नताशा खूब सुर्खियों में रहीं.