News Nation Logo

हरभजन सिंह के घर हुई खुशियों की एंट्री, गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है. दूसरे बच्चे की खुशखबरी हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Jul 2021, 03:27:46 PM
geeta

गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म (Photo Credit: फोटो- @harbhajan3 Instagram)

highlights

  • हरभजन सिंह के घर आई खुशखबरी
  • गीता बसरा ने बेटे को दिया जन्म
  • हरभजन सिंह ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और गीता बसरा (Geeta Basra) के घर खुशियों की एंट्री हुई है. गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है. दूसरे बच्चे की खुशखबरी हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. हरभजन सिंह और गीता बसरा की एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी पत्‍नी और बेटा दोनों स्‍वस्‍थ है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी इस स्टार कपल को नन्हे मेहमान के आने की बधाई दे रहे हैं. फैंस को अब हरभजन और गीता के बेटे की पहली तस्वीर और नाम का इंतजार है.

यह भी देखें: बिना मूंछ के ऐसे दिखते हैं 'Anupamaa' के वनराज शाह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)

बता दें कि गीता बसरा (Geeta Basra) ने अपने पति भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. जिसके बाद से गीता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने साल 2015 में शादी रचाई थी. गीता बसरा (Geeta Basra) के करियर की बात करें तो उन्होंने  लंदन में 4-5 साल तक थिएटर किया और उसके बाद मुंबई के किशोर नमित कपूर के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया था.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कंगना', कंगना रनौत ने पूछा- तू पढ़ाई भी करती है या...

गीता बसरा (Geeta Basra) सबसे पहले इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दे दिया है’ में नजर आई थीं. गीता की पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद साल 2007 में गीता बसरा (Geeta Basra) फिर इमरान हाश्मी के साथ ‘द ट्रेन’ में नजर आईं और अफसोस उनकी दूसरी फिल्म भी फ्लॉप रही. वहीं शादी के बाद गीता बसरा (Geeta Basra) ने फिल्म जगत से दूरी बना ली है. गीता और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की एक प्यारी सी बेटी है, जिसका नाम हिनाया है. गीता आए दिन अपनी बेटी और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. गीता बसरा (Geeta Basra) फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jul 2021, 02:27:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो