logo-image

Happy Birthday Suniel Shetty: एक्टर की फिट बॉडी देख फिदा थी कईं हसीनाएं, सोनाली बेंद्रे को भी था क्रश

Happy Birthday Sunil Shetty: सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, वहीं वो अपनी लव स्टोरी को लेकर भी अपने दोस्तों के बीच बहुत काफी पॉपुलर हुए थे.

Updated on: 11 Aug 2023, 07:21 AM

नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Birthday) एक टैलेंटड पर्सनैलिटी हैं, वह एक साथ एक फिल्म एक्टर, निर्माता, प्रोजेक्ट प्रसेंटर और एंटरप्रेनियूर हैं. वर्सेटाइल एक्टर ने विभिन्न फिल्मों में कॉमेडी, एक्शन और रोमांटिक एक्टिंग से सभी का मनोरंजन किया है. वह एक प्रतिष्ठित सार्वजनिक हस्ती हैं, लेकिन बहुत कम लोग उनके और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं. सुनील शेट्टी के पास होटल मैनेजमेंट की डिग्री है और उन्हें खाने का शौक है. उनका पसंदीदा भोजन टिलवीवाली कुल्फी, फिश करी और थाई व्यंजन हैं, जबकि उन्हें झींगा से एलर्जी है.

उन्होंने एक अंग्रेजी फिल्म 'डोंट स्टॉप ड्रीमिंग' और एक तमिल फिल्म '12बी' में एक्टिंग की है. उनके पास किकबॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट है. वहीं सुनील शेट्टी के फिटनेस देख कई हसीनाओं का दिल आ गया था, उनमें से एक एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे थी. जी हां सोनाली को इनपर (Suniel Shetty) क्रश था.  वह इस उम्र में भी अपने शरीर को फिट रखने के लिए बहुत सावधानी बरतते हैं और सख्त आहार और जिम का पालन करते हैं. हालांकि उनकी पहली फिल्म बलवान के दौरान कोई भी एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं थी, क्योंकि वह न्यू कमर थे. दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया और उन्होंने एक सुपरहिट फिल्म दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

10 साल पहले इस वजह से बदला था नाम

उनकी पसंदीदा किताब सुनील गावस्कर की सनी डेज़ है. सुनील शेट्टी के बारे में एक हैरान करने वाली बात ये भी होगी कि लगभग 10 साल पहले उन्होंने अपनी स्पेलिंग सुनील से बदलकर सुनील शेट्टी कर ली थी.  इसका कारण कुछ खगोलीय मान्यताएं (Astronomical Beliefs) थी जिनके बारे में उन्होंने अपने फैंस को विस्तार से नहीं बताया. उन्होंने बिल्कुल अलग सांस्कृतिक बैकग्राउंड वाली लड़की से शादी की जो उनका पहला और आखिरी प्यार है. उनकी प्रेम कहानी आज भी उनके दोस्तों के बीच बहुत पॉपुलर है क्योंकि उन्हें अपने जीवन के प्यार से शादी करने की अनुमति देने के लिए लगातार 9 सालों तक अपने माता पिता को मनाना पड़ा.अगर आप उनके इंस्टाग्राम फीड पर नजर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्हें घूमना-फिरना बहुत पसंद है. वह नियमित रूप से अपनी जर्नी के बारे में तस्वीरें पोस्ट करते हैं. घूमना भी उनके शौक में से एक है. फिलहाल वो अपनी आगामी फिल्म हेरा फेरी 3 की जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं.