logo-image

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के साथ मनाया जन्मदिन, वायरल हुईं फोटोज 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने करण जौहर, शकुन बत्रा, जूनो चोपड़ा और अन्य दोस्तों के साथ अपना 39वां जन्मदिन मनाया. यहां देखें बैश की कुछ अंदर की तस्वीरें.

Updated on: 16 Jan 2024, 11:06 AM

New Delhi:

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​आज एक साल और बड़े हो गए हैं. वह आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं और शेरशाह एक्टर ने अपना खास दिन अपने दोस्तों और करीबियों के साथ मनाया. कल, कियारा आडवाणी के माता-पिता जगदीप आडवाणी और जेनेवीव जाफरी को एक्टर के 39वें जन्मदिन के जश्न के लिए आते देखा गया. करण जौहर और शकुन बत्रा को भी लोगों ने सिद्धार्थ के घर के बाहर देखा. अब, फैंस की खुशी के लिए, हमें घर पर अपने दोस्तों के साथ एक्टर के जन्मदिन समारोह की कुछ अंदर की तस्वीरें देखने को मिलीं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने करण जौहर, शकुन बत्रा और अन्य दोस्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन
कियारा के माता-पिता, करण जौहर और शकुन बत्रा को कल रात पैपराज़ी द्वारा देखे जाने के बाद, फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के जन्मदिन समारोह की अंदर की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, और उनमें बर्थडे बॉय सिद्धार्थ अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए खुशी से झूम रहे हैं. तस्वीरों में योद्धा एक्टर इंद्रधनुषी रंग की टी-शर्ट के साथ ढीली काली पैंट में नजर आ रहे हैं. वह अपने घर में सोफे पर बैठे हैं और उसके दोस्त उसे घेरे हुए हैं. करण जौहर ऑल-ब्लैक आउटफिट में उनके बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Sidharth Malhotra FC 🌸 (@sidharth.malhotra.fc)

इस बीच, 2016 की फिल्म कपूर एंड संस में सिद्धार्थ को निर्देशित करने वाले शकुन बत्रा सफेद शर्ट में उनके पीछे पोज देते नजर आ रहे हैं. निर्माता जूनो चोपड़ा को भी सफेद शर्ट के साथ मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं, और साफ रूप से, बर्थडे बॉय ने अपने दोस्तों के साथ अपने घर पर खूब मस्ती की. 

कियारा आडवाणी से शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का पहला बर्थडे
हालाँकि तस्वीरें प्यारी हैं, हम पार्टी की कुछ और तस्वीरें देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते, जिनमें कियारा आडवाणी और उनके माता-पिता भी हैं. कियारा से शादी के बाद यह सिद्धार्थ का पहला जन्मदिन समारोह होगा. यह जोड़ी फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधी और अगले महीने अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाएगी. इस बीच, कियारा आडवाणी ने पिछले साल जुलाई में अपना जन्मदिन मनाया और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी छुट्टियों की झलकियाँ शेयर कीं. उन्होंने अपनी और सिद्धार्थ की समुद्र में डुबकी लगाते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं. धन्य हूं, हर दिन और सभी प्यार के लिए आभारी हूं."

यह भी पढ़ें - Yuvraj Singh Biopic: अपनी बायोपिक में इस एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं युवराज सिंह, फिल्म को लेकर ये हैं प्लान्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​वेब सीरीज इंडियन पुलिस फ़ोर्स की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो रोहित शेट्टी के पुलिस युनिवर्स के अगला चैप्टर है. यह ओटीटी पर सिद्धार्थ का पहला वेब शो है और इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, यह सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सीरीज भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है. सीरीज का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है.