logo-image

Shilpa Shetty Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं शिल्पा शेट्टी, कार से लेकर घर तक सब है आलीशान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. चलिए आज एक्ट्रेस की नेट वर्थ के बारे में बात करते हैं.

Updated on: 08 Jun 2023, 07:13 AM

New Delhi:

Shilpa Shetty Net Worth: शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की सबसे फिट एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह न केवल अपने एक्टिंग के साथ दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही हैं बल्कि अपनी फिटनेस और हेस्थ से भी दर्शकों को फिटनेस गोल्स दिएं. शिल्पा सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो के साथ अपने फैंस को इंस्पायर करती रहती हैं. शिल्पा 90 के दशक की उन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जो बी-टाउन की लड़कियों को टक्कर दे सकती हैं. आज बॉलीवुड की सदाबहार सुंदरी शिल्पा अपना जन्मदिन मना रही हैं. आज एक्ट्रेस 48 साल की पूरी होगई हैं, लेकिन उम्र उनके लिए महज एक नंबर हैं. 

शिल्पा शेट्टी का नेट वर्थ

आपको बता दें कि, शिल्पा शेट्टी की कमाई का मुख्य जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट और मूवीज से आता है.वह अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और विशेष रूप से अपने बेटे के साथ, वह अपने बेटे को समय देने और उसके बचपन का हिस्सा बनने की कोशिश करती हैं. शिल्पा ने बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में अपनी फिल्मों के लिए कई फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीते हैं. शिल्पा शेट्टी की कुल प्रॉपर्टी 150 करोड़ रुपए है. शिल्पा बॉलीवुड की एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर हैं. अपनी हर एक फिल्म के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाने के साथ, शिल्पा दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आलीशान है शिल्पा शेट्टी का घर

शिल्पा जुहू स्थित किनारे में एक आलीशान घर में रहती हैं. उनकी सुंदर प्रॉपर्टी की अनुमानित कीमत 24 करोड़ रुपये है. वह देश में कई रियल एस्टेट संपत्तियों की भी मालकिन हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

लग्जरी में ट्रैवल करती हैं शिल्पा

शिल्पा के पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें बीएमडब्ल्यू आई8, लेम्बोर्गिनी आदि जैसे ब्रांड शामिल हैं.

यह भी पढे़ं - Ekta Kapoor: एकता कपूर का 'कहानी घर घर की' फिर होगा टेलीकास्ट, फैंस हुए खुश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस बीच एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, शिल्पा ने साल 2009 में फिल्म निर्माता राज कुंद्रा के साथ शादी की थी. साथ ही अब उनके दो बच्चे भी हैं समीशा और वियान.