logo-image

मेकअप रूम में प्रीति जिंटा की लिपस्टिक से खेलती थीं सारा, जानें फिर क्या हुआ

Happy Birthday Sara Ali khan: सारा अली खान खुद को खरीदारी का शौक़ीन नहीं मानती हैं, लेकिन चूड़ियों को बेहद पसंद करती हैं, इसलिए जहां भी जाती हैं चूड़ियां खरीदती हैं.

Updated on: 12 Aug 2023, 06:13 AM

नई दिल्ली:

केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan Birthday) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा है. 2018 में आई फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एक्ट्रेस ने लोगों के दिल में एक अलग जगह बना ली है. उन्होंने उसके बाद सिंबा, लव आजकल जैसी कई फिल्में बॉलीवुड को दी है. वह एक हंसमुख और प्यारी एक्ट्रेस हैं. हालांकि सारा अली खान एक खुली किताब हैं, लेकिन उनके बारे में बहुत कुछ ऐसा है जो फैंस अभी भी नहीं जानते होंगे. आज हम उनके जन्मदिन पर आपको उनसे जुड़े कुछ तथ्य बताते हैं. 

वह एक यंग एक्ट्रेस हैं, जो बचपन से ही पूरी तरह कॉन्फिडेंट थी और स्कूल के नाटकों में हमेशा आगे रहती थी. एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान जब खान से उनके बचपन की यादें साझा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने एक बार खुलासा किया कि स्कूल में उनके सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक में उन्हें लगभग सस्पेंड कर दिया गया था! द रीज़न? उन्होंने कहा, "मैंने एक बार पंखे पर फेविकोल फेंक दिया और बोतल टूट गई, और हर जगह फेविकोल था! और वह हंसी.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

मेकअप टीम के साथ मस्ती करती है सारा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पहली मेजर ब्यूटी अन्य लोगों की तरह नहीं थी - उन्हें प्रीति जिंटा के मेकअप के साथ खेलना याद है जब उनके पिता सैफ अली खान 2000 में एक्टर के साथ 'क्या कहना' के लिए शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने एक बार बताया था, “मुझे याद है कि मैं उस दिन सेट पर जा रही थी और उनके मेकअप रूम में जा रही थी और उनकी मेकअप टीम के साथ खूब मस्ती कर रही थी, हर लिपस्टिक को आज़मा रही थी. यह बहुत मज़ेदार था,”. सारा को ऐसा करते हुए बहुत मजा आया.

ट्रेवल करना पसंद करती हैं सारा

साथ ही सारा अली खान खुद को खरीदारी का शौक़ीन नहीं मानती हैं, लेकिन चूड़ियों को बेहद पसंद करती हैं, जो कि भारतीय कपड़े और सहायक उपकरण के प्रति उनके प्यार को देखते हुए आश्चर्य की बात नहीं है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं हमारे देश के जिस भी राज्य में जाती हूं वहां से जुनूनी तौर पर चूड़ियां खरीदती हूं.". इसके साथ ही सारा ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जगह-जगह घूमना भी बेहद पसंद करती हैं.