logo-image

Ram Charan Birthday: जन्मदिन पर पत्नी और बेटी संग आशीर्वाद लेने पहुंचे राम चरण, देखें तस्वीरें

Ram Charan Visits Tirumala Temple: पावर कपल राम चरण, उपासना कोनिडेला और उनकी बेटी क्लिन कारा राम चरण के जन्मदिन से पहले तिरुमाला मंदिर में आशीर्वाद लेने गए.

Updated on: 27 Mar 2024, 10:02 AM

New Delhi:

Ram Charan Visits Tirumala Temple: तेलुगु इंडस्ट्री के पावर कपल राम चरण (Ram Charan) और उपासना कोनिडेला (Upasna Konidela) इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल हैं. दोनों हर जगह एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं जो उन्हें अपने सामाजिक और साथ ही रील जीवन को बनाए रखने में मदद करता है. इस बीच, राम चरण अपना 39वां स्पेशल मनाने वाले हैं, वह 26 मार्च की शाम को अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला और अपनी प्यारी बेटी क्लिन कारा के साथ तिरुमाला मंदिर में आशीर्वाद लेने गए.

जन्मदिन पर परिवार के साथ मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे राम चरण 
मंदिर से एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है जिसमें राम चरण को उनकी पत्नी और बेटी के साथ देखा जा सकता है जबकि फैंस और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया है. तस्वीरों में राम चरण को हाथ जोड़कर आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता है, जबकि उपासना को अपनी बेटी के चेहरे को साड़ी से ढंकते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. शुभ सफर के लिए, राम चरण ने धोती के साथ क्रीम रंग का कुर्ता चुना, जबकि उपसाना ने गुलाबी रेशम की साड़ी चुनी, जिससे वह हमेशा अपनी बेटी क्लिन कारा को ढकती थी. उनकी हालिया आध्यात्मिक यात्रा की तस्वीरें अब ऑनलाइन वायरल हो रही हैं.

इस बीच फैंस राम का जन्मदिन मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई फैंस ने राम और उनके जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए पोस्ट शेयर किए. इस बीच फैंस भी उम्मीद कर रहे हैं कि उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें उनकी आने वाली फिल्म गेम चेंजर की झलक देखने को मिलेगी.

राम चरण का वर्क फ्रंट
कियारा आडवाणी की को-स्टार, गेम चेंजर राम चरण और निर्देशक शंकर को एक साथ लाती है. इसमें अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे अन्य कलाकार भी शामिल होंगे. राम चरण एक आईएएस अधिकारी, राम मदन की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका और एक अन्य साथी आईएएस अधिकारी होंगी. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है और यह उनकी पहली निर्देशित फिल्म है. स्क्रिप्ट कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. संगीत विभाग थमन द्वारा संभाला जा रहा है.