logo-image

Happy Birthday Pooja Hegde: ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ चुका है नाम, मोहनजोदड़ो से किया डेब्यू, जानें अनकहे किस्से

9 साल की उम्र में पूजा (Pooja Hegde) ने मिस इंडिया 2009 कंप्टीशन में पार्ट लिया. हालांकि, वह शुरुआती दौर में ही बाहर हो गईं. पूजा ने इसके बाद हार नहीं मानी, उसने 2010 में फिर से आवेदन किया.

Updated on: 13 Oct 2023, 03:44 PM

नई दिल्ली:

पूजा हेगड़े (Happy Birthday Pooja Hegde) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो साउथ और बॉलीवुड दोनों जगह अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. 10 से 11 साल के अपने करियर में मोस्ट एलिजेबल बेचलर, महर्षि जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने तमिल फिल्म मुगामुडी से अभिनय की शुरुआत की और उनकी पहली तेलुगु रिलीज़ ओका लैला कोसम थी. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बातों से रुबरू कराते हैं. पूजा हेगड़े साल 2021 के लिए फोर्ब्स इंडिया के इंस्टाग्राम पर साउथ सिनेमा के सबसे प्रभावशाली सितारों की लिस्ट में 7वें स्थान पर रहीं हैं.

19 साल की उम्र में पूजा (Pooja Hegde) ने मिस इंडिया 2009 कंप्टीशन में पार्ट लिया. हालांकि, वह शुरुआती दौर में ही बाहर हो गईं. पूजा ने इसके बाद हार नहीं मानी, उसने 2010 में फिर से आवेदन किया. और सोचो क्या! यह खूबसूरत महिला मिस यूनिवर्स इंडिया 2010 प्रतियोगिता में दूसरी रनर-अप बनकर उभरी.2016 में पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के साथ आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहन जोदारो से बॉलीवुड में डेब्यू किया. पूजा पर गोवारिकर की पत्नी सुनीता की नजर पड़ी, जिन्होंने उन्हें एक एड में देखा और अपने निर्देशक पति को उनकी सिफारिश की, जो फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे. पूजा का बॉलीवुड डेब्यू असफल साबित हुआ, उन्हें 2019 में 'बिग बॉलीवुड' फिल्म - हाउसफुल 4 मिली. पूजा ने कहा कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और निर्देशित 'हाउसफुल 4' के सेट पर काम करना "पूरी तरह से हंसी और मजेदार" था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा है नाम

जब ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी नजदीकियों की अफवाहें थीं. लेकिन जल्द ही एक्ट्रेस ने एक कड़ा बयान देकर स्थिति साफ कर दी. उन्होंने कहा, "आपको पता नहीं है कि कितने लोग मुझसे इस बारे में पूछ रहे हैं. अफवाहों का मुझ पर बिल्कुल भी प्रभाव नहीं पड़ता है. असल में, इसके बारे में कहने के लिए कुछ भी नहीं है.'' पूजा ने कई विज्ञापनों में काम किया है और वह ब्रांडों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा हैं. उन्होंने हीरो मेस्ट्रो के एड में रणबीर कपूर के साथ रोल प्ले किया है.