logo-image

मोदी के बारे में अब तक आपने काफी कुछ सुना होगा लेकिन बीजेपी के नजरिए में ये सब कुछ किया मोदी ने

बचपन से लेकर मोदी के राजनीतिक सफर को इस छोटे वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में बताया गया है कि मोदी एक ऐसे परिवार से हैं जिन्हें राजनीति का 'र' तक नहीं पता था.

Updated on: 17 Sep 2019, 11:47 AM

नई दिल्ली:

#HappyBdayPMModi:भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) एक ऐसे शख्सियत हैं जिन्हें लोग विदेशों में भी जानते हैं. इस खास मौके पर बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें मोदी की जिंदगी के तमाम पहलुओं को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है.

बचपन से लेकर मोदी के राजनीतिक सफर को इस छोटे से वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में बताया गया है कि मोदी एक ऐसे परिवार से हैं जिन्हें राजनीति का 'र' तक नहीं पता था. बचपन गरीबी और आभाव में बीता लेकिन जुनून और जज्बा था और पढ़ने की ललक थी और सबसे खास था मन में भारत मां के लिए था सच्चा प्रेम...

अपनी इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि मोदी की लाइफ आसान नहीं रही. रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने से लेकर उन्होंने हिमालय में तपस्या तक की है. फिर बड़े होकर RSS से जुड़कर लोगों की सेवा करनी हो.. राजनीति में आने के बाद भी उनका एक ही लक्ष्य रहा औ वह है सेवा...

यह भी पढ़ें: #HappyBdayPMModi: लता मंगेशकर के इन दो गानों को अक्सर गुनगुनाते हैं पीएम मोदी

आपके बता दें कि बॉलीवुड में तो मोदी जी लाइफ पर बायोपिक भी बन चुकी है. जिसमें उनकी लाइफ के हर पहलुओं को दिखाया गया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. मोदी अक्सर अपने मन की बातें लोगों से करते रहते हैं.