logo-image

Birthday Special: दिलबर-दिलबर गाने से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही के देखें जबरदस्त Video

वरुण धवन स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने 'गर्मी' (Garmi Song) से करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बना लिया है

Updated on: 06 Feb 2020, 11:16 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Nora Fatehi: दिलबर-दिलबर गाने से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. नए जमाने की नई 'डांस क्‍वीन' नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपने हॉट एंड बोल्ड डांस से धूम मचा रखी है. नोरा फतेही को सबसे पहले आपने हार्डी संधू की म्यूजिक एल्बम वीडियो 'क्या बात है' में देखा होगा. एक कैनेडियन डांसर होने के बाद भी नोरा ने अब बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है. नोरा के डांस मूव्स हों या पर्सनल लाइफ सभी सुर्खियों में रहते हैं.

यह भी पढ़ें: श्वेता बच्चन को भाई अभिषेक के जन्मदिन पर याद आया बचपन, शेयर की क्यूट तस्वीर

View this post on Instagram

Garmi Garmi on stage with @varundvn 🔥🔥 #starscreenawards2019 @starplus

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

वहीं बॉलीवुड में साल 2018 और 2019 नोरा के लिए बहुत लकी साबित हुआ. एक ओर जहां उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में अपने दिलबर-दिलबर गाने में जबरदस्त डांस से लोगों पर अपना जादू चलाया वहीं दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म 'भारत' से भी नोरा (Nora Fatehi) को अभिनय के लिए सराहना मिली. आपको बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेली डांस के लिए दुनियाभर में फेमस हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इस कामयाबी से पहले नोरा बहुत सी छोटी-छोटी नौकरी कर अपना गुजारा करती थीं. जी हां, नोरा ने एक समय में कभी मॉल तो कभी कॉफी शॉप पर नौकरी की थी इसके साथ ही नोरा ने टेलीकॉलर की भी जॉब की है.

यह भी पढ़ें: हिमांशी खुराना को आई आसिम की याद तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AsliFans

View this post on Instagram

Book your tickets now for @batlahousefilm releasing August 15 🎫🎥🔥 book my show link in my bio

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

हाल ही में वरुण धवन स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने 'गर्मी' (Garmi Song) से करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बना लिया है. सोशल मीडिया पर भी इस गाने के हुक स्टेप को लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अफेयर्स की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के साथ भी उनके रिलेशनशिप की खूब खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. वहीं इन दिनों नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही नोरा एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. नोरा के यूट्यूब चैनल पर 1 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और उनके वीडियो को लाखों व्यूज भी मिलते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंग्लिश और हिन्दी के अलावा फ्रेंच और अरबी भाषा भी जानती हैं उनके यूट्यूब चैनल पर आपको कई फनी वीडियोज भी देखने को मिल जाएंगे.