logo-image

Birthday Special: मनोज बाजपेयी करने वाले थे सुसाइड! दोस्तों ने ऐसे दिया था साथ

इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं

Updated on: 23 Apr 2021, 10:18 AM

highlights

  • मनोज बाजपेयी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं
  • मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 23 अप्रैल 1969 को बिहार के एक गांव में जन्में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है.  मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के करोड़ों लोग फैन हैं. मनोज बाजपेयी ने हिंदी सिनेमा में कई सुपर हिट फिल्में दी हैं. मनोज बाजपेयी की निजी जिंदगी की बात करें को उन्होंने एक्ट्रेस नेहा के साथ शादी की है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने किया एनर्जेटिक डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

नेहा का असली नाम शबाना रजा है. दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग के गुर सीखने वाले मनोज बाजपेयी ने दो बार शादी की है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की पहली शादी दिल्ली की एक लड़की के साथ हुई थी. हालांकि, दोनों के बीच रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और तलाक हो गया. इसके बाद, मनोज बाजपेयी की जिंदगी में नेहा आईं और कुछ दिनों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी रचा ली. नेहा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में आई फिल्म करीब से फिल्मी जगत में डेब्यू किया था.  

इस फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे. इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म 'प्यार की जीत' में भी नेहा एक्टिंग कर चुकी हैं. यह फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. नेहा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और आखिरी बार वह फिल्म एसिड फैक्ट्री में नजर आई थीं. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलें देखी हैं. एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया था कि  वो एक समय में आत्महत्या करने के काफी करीब थे. इस इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा था की वो आत्महत्या करने के काफी करीब थे और उस वक्त उन्हें वड़ा पाव भी बहुत महंगा लगता था. मनोज ने आगे बताया कि उनके दोस्त साथ में सोते थे और कभी अकेला नहीं छोड़ते थे. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के दोस्तों ने साथ तब तक नहीं छोड़ा जब तक कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना ली. मनोज बाजपेयी जल्द ही फेमस वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' में नजर आएंगे.