News Nation Logo

BREAKING

Banner

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर देखिए उनकी बचपन की ये क्यूट तस्वीरें

कैटरीना अपने जन्मदिन पर मैक्सिकों में छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में वह एक के बाद अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 16 Jul 2019, 02:30:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बार्बी डॉल, बेमिसाल खूबसूरती, डांस और एक्टिंग की मल्लिका कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में होती है. कैटरीना को ब्यूटी विद ब्रेन वाली अभिनेत्री कहा जाता है. आज कैटरीना 36 साल की हो चुकी हैं. आज हम आपको कैटरीना कैफ के बचपन की वह तस्वीरें दिखाएं जो आपका मन मोह लेंगी.

कैटरीना अपने जन्मदिन पर मैक्सिकों में छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में वह एक के बाद अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जिन्हें उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चौधरी के लटकों-झटकों को देखकर, बुजुर्ग ने भी खोया आपा लगाए जबरदस्त ठुमके

हाल ही में कैटरीना ने अपनी और अपनी मां की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि यह मेरे बचपन की खूबसूरत यादें हैं. मैं हमेशा अपनी मां के साथ डांस किया करती थी. यह दुनिया मां के बिना कुछ नहीं है.

View this post on Instagram

I mean u gotta respect the earnest posing in front of the forest wallpaper 😌😇#tbt #childhoodmemories

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक के बाद एक कैटरिना कैफ ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. जो उनके बचपन की हैं. अपनी इन तस्वीरों में कैटरिना बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वह जंगल वॉलपेपर के सामने पोज करती नजर आ रही हैं.

बता दें कैटरीना का जन्म साल 1983 में हॉन्ग-कॉन्ग में हुआ उनका बचपन हवाई और इंग्लैंड में बीता. कैटरीना ने स्कूल से पढ़ाई नहीं की है, बल्कि उनकी स्कूलिंग घर में ही हुई. लंदन में कैटरीना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की.

बता दें कैटरीना भले ही अच्छी हिंदी ना बोल पाती हों, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी की उन्होंने हिंदी समेत तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. कैटरीना ने फिल्मों में आने के लिए अपना नाम बदला. उनका पूरा नाम Katrina Turquotte है.

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

साल 2003 में कैटरीना ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा . फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना की मेहनत रंग लाने लगी. उनकी पहली फिल्म की प्रोड्यूसर आएश श्रॉफ ने उनका नाम Katrina Turquotte से बदलकर कैटरीना कैफ कर दिया. साल 2004 में कैटरीना ने तेलुगू फिल्म मल्लीस्वरी में काम किया.

First Published : 16 Jul 2019, 01:20:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.