logo-image

Kajol Children: अपने बच्चों को ट्रोलर्स से ऐसे बचाती हैं काजोल, देती हैं ये सलाह

Kajol Children: एक स्टार होने के नाते काजोल और उनके परिवार को मीडिया का काफी सामना करना पड़ता है. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात की है.

Updated on: 05 Aug 2023, 04:02 PM

New Delhi:

Kajol Children: एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने फिल्मों के जरिए देश भर में काफी फैंस कमाए हैं. आज बॉलीवुड एकट्रेस काजोल अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. काजोल एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं और ये बात उनके फैंस और दोस्त सभी जानते हैं. एक्ट्रेस अपने बच्चों निसा और युग को भी यह सिखाती हैं. खासकर जब भी सोशल मीडिया ट्रोल्स की आलोचना का सामना करने की बात आती है तो इसे काजोल और उनके बच्चे बखूबी संभालते हैं. शनिवार को अपना जन्मदिन मनाने वाली एक्ट्रेस ने ट्रोल्स का सामना करने के बारे में मीडिया से खुलकर बात की है.  

ट्रोलर्स से निसा और युग को ऐसी बचाती हैं काजोल 

आपको बता दें कि, काजोल की 20 वर्षीय बेटी निसा को अक्सर दोस्तों के साथ आउटिंग के दौरान या पार्टियों में भाग लेने के दौरान पैपराजी स्पॉट कर ही लेते हैं. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, काजोल ने अपने बच्चों को अपनी सलाह शेयर की. उन्होंने कहा “मैं अपने बच्चों निसा और युग (12) से ट्रोलिंग के बारे में बात करता हूं और उन्हें बताता हूं कि केवल एक चीज जो वे कर सकते हैं वह है इसे एक चुटकी नमक के साथ लेना. मेरा मतलब है कि आप इनमें से कितने ट्रोल्स को गंभीरता से ले सकते हैं? या आप हर बात पर कैसे रिएक्शन देंगे? क्योंकि रोज कुछ ना कुछ निकल रहा है, रोज कुछ ना कुछ बोल रहे हैं (क्योंकि हर दिन कुछ नया आ रहा है.)” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा "मैंने कुछ सुर्खियाँ पढ़ीं जिनमें लिखा था 'Brutally ट्रोल किया गया'. और मैं कहती हूं, 'इसका असल में क्या मतलब है और ये कौन लोग हैं जो मुझे या मेरे परिवार को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं?' साथ ही, यह कहना कि एक एक्टर को एक जोड़ी जूते पहनने और हवाई अड्डे पर जाने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया, बहुत ज्यादा है. किसी को इसे चुटकी भर नमक के साथ लेना होगा और कॉमेडी की थोड़ी समझ रखनी होगी.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

यह भी पढ़ें - Chandramukhi 2 First Look: 'चंद्रमुखी 2' का पहला लुक आउट, गहनों से लदी ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं कंगना रणौत

इस बीच, एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन (Kajol Birthday) मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने शेयर किया कि, वह कैसे अपने जन्मदिन को मनाती हैं. एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे जन्मदिन की सबसे बड़ी रस्म यह है कि मैं यह पक्का करती हूं कि मैं उन सभी लोगों से मिलूं जिन्हें मैं प्यार करती हूं. काजोल ने कहा, इसलिए, मैं उन सभी को फोन करती हूं, खासकर अपने परिवार को, क्योंकि पूरे साल बिजी होने के कारण मुझे उनसे मिलने का मौका नहीं मिलता है."