logo-image

Birthday Special: 'धड़क' से 'कारगिल गर्ल' बनने वालीं जाह्नवी कपूर आज मना रही हैं बर्थडे

फिल्म में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) इंडियन एयर फोर्स की फ्लाइट लेफ्टिनेंट रह चुकीं गुंजन सक्‍सेना के किरदार में नजर आएंगी

Updated on: 06 Mar 2020, 11:25 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Jhanvi Kapoor : बॉलीवुड में 'धड़क' से लोगों के दिलों की धड़कन बनने वालीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) आज अपना 23वां बर्थडे मना रही हैं. 6 मार्च 1997 को बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) के घर जन्मी जाह्नवी (Jhanvi kapoor) ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) के 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी देखें: 'धड़क' से लोगों के दिलों की धड़कन बनने वाली जाह्नवी कपूर की देखें Bold Photos

View this post on Instagram

🌗

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी (Jhanvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही अफज़ा' (Roohi Afzana) की शूटिंग में बिजी हैं. दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'रूही अफज़ा' (Roohi Afzana) में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे. फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा जाह्नवी के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. 'रूही अफज़ा' (Roohi Afzana) के अलावा जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) फिल्म 'करगिल गर्ल' और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) नेटफ्लिक्स पर 'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) में नजर आई थीं. इसके लिए जाह्नवी के अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: अनन्या पांडे के साथ चलते-चलते फिसले 'अर्जुन रेड्डी'

वहीं जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena The Kargil Girl) की बात करें तो फिल्म में जाह्नवी इंडियन एयर फोर्स की फ्लाइट लेफ्टिनेंट रह चुकीं गुंजन सक्‍सेना के किरदार में नजर आएंगी. गुंजन सक्‍सेना को उनकी वीरता, साहस और देशप्रेम के लिए शौर्य पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. गुंजन सक्‍सेना को कारगिल गर्ल के नाम से जाना जाता है. वहीं जाह्नवी की दूसरी फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) की बात करें तो इस फिल्म में जाह्नवी, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ नजर आएंगी.