logo-image

Janhvi Kapoor Birthday: जन्मदिन पर जान्हवी कपूर को मिला बड़ा तोहफा, इस साउथ फिल्म में करेंगी काम

Happy Birthday Janhvi Kapoor: बुच्ची बाबू सना के साथ राम चरण की अगली फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि जान्हवी कपूर को आने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है.

Updated on: 06 Mar 2024, 11:17 AM

New Delhi:

Happy Birthday Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने शोबिज में एक लंबा सफर तय किया है, जिसमें कई कंटेंट आधारित और व्यावसायिक हिट फिल्में शामिल हैं. जबकि एक्ट्रेस पहले से ही जूनियर एनटीआर की देवारा के साथ साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. राम चरण की आने वाली फिल्म ने आज घोषणा की कि उन्होंने अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म साइन की है. 'आरसी 16' नाम की इस अनाम फिल्म में जान्हवी कपूर लीड रोल में होंगी.

फिल्म की टीम के एक ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है, “#RC16 बर्थडे गर्ल #जान्हवी कपूर का बोर्ड पर स्वागत करता है! #शिवराजकुमार अहम भूमिका निभा रहे हैं. #रामचरण विद्रोह 2025 में सिनेमाघरों में!" कथित तौर पर फिल्म का निर्देशन सना बुच्ची बाबू द्वारा किया जाएगा, जो तेलुगु फिल्म 'उप्पेना' से प्रसिद्ध हुईं. और ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए संगीत देने जा रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म में राम चरण के साथ जोड़ी बनाने के लिए कई नामों पर विचार किया, लेकिन अंत में जान्हवी कपूर के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया.

अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक, राम चरण फिल्म में डबल रोल जा रहे हैं, जबकि जान्हवी कपूर उनके एक किरदार की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में आरआरआर स्टार के एक अन्य किरदार के साथ 'सीता रामम' फेम मृणालिनी ठाकुर भी एक्टिंग करेंगी.मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर सभी किरदारों को आउट नहीं किया है.

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट
जान्हवी कपूर फिलहाल 'श्रीमंथुडु' फेम कोराताला शिवा के निर्देशन में आरआरआर फेम एनटीआर की 30वीं फिल्म में काम कर रही हैं. हाल ही में, जान्हवी ने मीडिया में प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, “सच में शूटिंग के दिन गिन रही हूं. मैं हर दिन निर्देशक (कोराताला शिवा) को संदेश भेजता हूं. जूनियर एनटीआर के साथ काम करना एक सपना रहा है. मैंने हाल ही में आरआरआर दोबारा देखी. उसके पास करिश्मा की विशालता है. उनके साथ स्क्रीन शेयर करने में सक्षम होना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने ईशान खट्टर के साथ धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे करण जौहर का सपोर्ट प्राप्त था. 'देवारा' और 'राम चरण' की अनटाइटल्ड फिल्म के अलावा, जान्हवी जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज, माही', 'उलझन' और 'सनी सनस्करी की तुलसी कुमारी'में नजर आएंगी.