logo-image

Birthday Spl: जब ऋतिक से अचानक मिलने पहुंचे 'किंग ऑफ पॉप' माइकल जैक्स‍न

न्यूयॉर्क में फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग चल रही थी, तभी अचानक माइकल जैक्स‍न ऋतिक रोशन की वैनिटी में घुस गए और फिर उन्हें देखने के बाद ऋतिक का जो रिएक्शन था, वह देखने लायक था।

Updated on: 10 Jan 2018, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के साथ कंट्रोवर्सी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ऋतिक रोशन का आज 44वां जन्मदिन है। फैन्स उनकी काबिल, काइट्स, कृष से लेकर कई फिल्मों के कायल हैं।

इस साल 2018 में भी उनकी दो फिल्में 'सुपर 30' और 'कृष 4' रिलीज होने वाली हैं। आज हम आपको प्यार से डुग्गू बुलाए जाने वाले ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर कुछ ऐसी ही खास बात बताने वाले हैं।

यूं तो देश के साथ विदेश में ऋतिक के करोड़ों फैन्स हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह किसके फैन्स हैं।

न्यूयॉर्क में फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग चल रही थी, तभी अचानक माइकल जैक्स‍न ऋतिक रोशन की वैनिटी में घुस गए और फिर उन्हें देखने के बाद ऋतिक का जो रिएक्शन था, वह देखने लायक था।

और पढ़ें: अनुष्का शर्मा का परी में डरावना लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें VIDEO

दरअसल, बात उन दिनों की है, जब न्यूयॉर्क में ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं से थोड़ी दूरी पर माइकल जैक्स‍न के किसी कॉन्सर्ट की शूटिंग चल रही थी। माइकल इस बात से भली भांति परिचित थे कि ऋतिक उनके फैन हैं और वह बतौर अभिनेता काफी फेमस हैं।

मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार, राकेश रोशन ने कहा कि माइकल के कुछ बॉडी गार्ड पहले ऋतिक की वैनिटी में आए और उसके तुरंत बाद माइकल उनके बीच से निकले और उन्होंने ऋतिक से हाथ मिलाते हुए कहा, 'हाय आई एम माइकल'। ऋतिक को पहले विश्वास ही नहीं हुआ कि उनके सामने उनके आइडल खड़े हैं। लेकिन इस बात पर ऋतिक भावुक होने रोने लगे थे।

माइकल ने उन्हें गले लगाया और फिर बाद में एक प्यारी सी तस्वीर खिंचवाई। राकेश कहते हैं कि यह उनके लिए सबसे यादगार लम्हा रहा। उन्होंने घर में कई डिजायनर फ्रेम में अपनी जिंदगी के अहम पहलुओं को कैद किया है।

 पढ़ें: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक्स-वाइफ सुजैन खान ने शेयर की फोटो, लिखा स्पेशल मैसेज