logo-image

Happy Birthday Ayushmann Khurrana 'विकी डोनर' का आज है बर्थडे 'बधाई हो' तो बनता है

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो हाल ही में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म बाला और गुलाबो में नजर आएंगे.

Updated on: 14 Sep 2019, 02:14 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Ayushmann Khurrana: 'विकी डोनर' 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' और 'आर्टिकल 15' जैसी कई हिट फिल्में देने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज 35वां बर्थडे है. अपने फिल्मी करियर में कई तरह के चैलेजिंग रोल निभाने वाले आयुष्मान को किसी एक किरदार में बंध कर रहना पसंद नहीं है.

14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में जन्में आयुष्मान के बचपन का नाम निशांत खुराना था. लेकिन जब वो तीन साल के थे तभी उनके माता- पिता ने उनका नाम बदलकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) रख दिया. अगर पढ़ाई- लिखाई के बारे में बात करें तो उन्होंने मास कॉम्यूनिकेशन में मास्टर की डिग्री हासिल की. इसके अलावा वह उन्होंने थियेटर में भी काम किया है.

अपने एक बयान में आयुष्मान खुराना ने कहा था कि उनकी घनी भौहें उनके करियर की शुरुआत में बाधा बन गई थीं. मेरे शुरुआती ऑडिशन में मुझसे कहा गया कि यार तुम्हारी भौहें बहुत डिस्ट्रेक्टिंग हैं. लेकिन अब मेरे स्टाइलिस्ट कहते हैं, मुझे इसे रखना चाहिए क्योंकि यह बहुत स्टाइलिश हैं.

इतना ही नहीं करण जौहर के शो में आयुष्मान के दोस्त रोचक कोहली ने बताया था कि वह एक बार गोवा ट्रिप पर गए थे. जहां दो दिन बाद ही उनके पैसे खत्म हो गए. दोनों परेशान थे कि अब खाना कहां खाएंगे.

आयुष्मान के दोस्त ने बताया कि पैसा कमाने के लिए हम विदेशी टूरिस्टों को मसाज देने लगे. जिससे उन्हें 500 से 600 रुपये मिले. जिसके बाद दोनों ने इन पैसों से रात का डिनर किया.

इस शो में आयुष्मान ने बताया था कि एक अवार्ड शो के दौरान उनकी मुलाकात करण जौहर से हुई थी. इस दौरान मैंने करण से उनका नंबर मांगा. जिसके बाद करण ने उन्हें एक लैंड लाइन का नंबर दिया और जब आयुष्मान ने उस पर कॉल किया तो तो किसी दूसरे शख्स ने कहा कि हम न्यूकमर्स का ऑडिशन नहीं लेते हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो हाल ही में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म बाला और गुलाबो में नजर आएंगे.