logo-image

Happy Birthday Athiya Shetty: सुनील शेट्टी ने किया लाडली बेटी अथिया को बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी फोटोज

अथिया शेट्टी आज (5 नवंबर) 31 साल की हो गई हैं. ऐसे में डैडी सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर उसे शुभकामनाएं देने वाले पहले शख्स बने. 

Updated on: 05 Nov 2023, 03:02 PM

नई दिल्ली:

Athiya Shetty  Birthday: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक लविंग और केयरिंग पिता भी हैं. वो अपनी बेटी अथिया शेट्टी से बेहद प्यार करते हैं. बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले सुनील शेट्टी बेटी अथिया पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में आज 5 नवंबर को अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर उन्होंने खास मैसेज के साथ बेटी को बधाई दी है. अथिया शेट्टी आज (5 नवंबर) 31 साल की हो गई हैं. ऐसे में डैडी सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर उसे शुभकामनाएं देने वाले पहले इंसान बने. 

ये तस्वीर अथिया शेट्टी की शादी की है जिसमें हल्दी समारोह हो रहा है. हल्दी सेरेमनी में सुनील शेट्टी अथिया के गालों पर किस करते हुए उन्हें दुलार रहे हैं. दुल्हन अथिया इस पल का आनंद लेते हुए मुस्कुरा रही हैं. प्यारी फोटो साझा करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे (दिल इमोजी)."

अगर आप सुनील शेट्टी की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल देखेंगे, तो आपको उनके परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें दिखाई देंगी, जिनमें उनके दामाद केएल राहुल भी शामिल हैं. अपनी बेटी अथिया शेट्टी के जन्मदिन के अवसर पर, हेरा फेरी एक्टर ने एक सुंदर थ्रोबैक फोटो शेयर की है. ये तस्वीर देख आप भी समझ जाएंगे कि पिता और बेटी में कितना प्यार है. कमेंट सेक्शन में फैंस ने भी अथिया शेट्टी को जन्मदिन की खूब बधाइयां दी हैं. वहीं अधिकतर फैंस इस तस्वीर की सादगी देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

बता दें कि अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी हैं. अथिया अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई हैं. उन्होंने एक्टर सूरज पंचोली के साथ 2015 की रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'हीरो' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने वर्ष 2017 में मुबारकां में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़ जैसे अन्य कलाकार भी थे.
अथिया को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था. 

करियर से ज्यादा अथिया क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने इसी साल की शुरुआत में केएल राहुल से शादी की थी. दोनों कपल अब हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अथिया और केएल राहुल की रोमांटिक फोटोज देखने को मिल जाती हैं.