logo-image

Amitabh Bachchan Birthday: Big B को बर्थडे पर बेटी और नातिन ने ऐसे किया विश, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Happy Birthday Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन आज अपना 81वें जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर महान अभिनेता को उनके करीबियों ने विश किया है.

Updated on: 11 Oct 2023, 07:14 AM

New Delhi:

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन एक लीजेंड, एक स्टार और एक आइकन हैं जो आज दुनिया भर में रहने वाले अपने फैंस के प्यार का आनंद ले रहे हैं. एक ऐसे एक्टर जिनकी शुरुआत बेहद साधारण रही और वह प्रेजेंट में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. 200 से अधिक फिल्में अपने नाम करने वाले बिग बी को सबसे सफल और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक माना जाता है, और यह सही भी है. आज अमिताभ बच्चन एक साल और बड़े हो गए हैं. उनके 81वें जन्मदिन पर एक्टर की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

श्वेता बच्चन ने 'पापा' अमिताभ बच्चन को उनके 81वें जन्मदिन किया विश 
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता को कसकर गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं. तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, '81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, बड़े शूज (और आलिंगन) जिन्हें कोई भी कभी नहीं भर सकता.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट करने के बाद, कई मशहूर हस्तियों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए महान अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अनन्या पांडे के पिता, अभिनेता चंकी पांडे ने कमेंट किया, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय अमितजी" जबकि अभिनेता संजय कपूर की पत्नी, महीप कपूर ने लिखा, "आपके पिताजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं." बॉलीवुड सेलिब्रिटी और ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अमित अंकल. पिताजी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ प्यार.” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक्टर रणवीर सिंह ने भी पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार जताया.

नव्या नवेली नंदा ने अपने 'नाना' को दी जन्मदिन की बधाई
नव्या नवेली नंदा श्वेता बच्चन की बेटी और 'द आर्चीज' अभिनेता अगस्त्य नंदा की बहन हैं. स्टार किड, जो अपने नानाजी के बहुत करीब है, ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा में उनके जन्मदिन समारोह की एक अंदर की तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, एक्टर ने अपने तीन पोते-पोतियों, नव्या, अगस्त्य और आराध्या बच्चन को गले लगाया हुआ है. तस्वीर में उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन भी थीं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे नाना." उन्होंने महान एक्टर के साथ एक और ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी शेयर की और उस पर एक लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया.