logo-image

Birthday Special : KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन को मिला जन्मदिन का तोहफा, आ गए आंख से आंसू

11 अक्टूबर, 1942 में जन्मे अमिताभ बच्चन आच अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोनी टीवी पर ब्राडकास्ट होने वाले रिएलीटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सेट पर उन्हें कुछ दिनों पहले बहुत ही बेहतरीन तौहफा मिला

Updated on: 11 Oct 2018, 09:49 AM

नई दिल्ली:

11 अक्टूबर, 1942 में जन्मे अमिताभ बच्चन आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोनी टीवी पर ब्राडकास्ट होने वाले रिएलीटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सेट पर उन्हें कुछ दिनों पहले बहुत ही बेहतरीन तौहफा मिला, जो सुन कर वह भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का प्रोमो शेयर किया. प्रोमो में दिखाया गया है कि शो का मंच तैयार है, सामने हॉट सीट पर महिला कंटेस्टेंट बैठी हुई हैं. तभी शो का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. सभी लोगों ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाईयां दी. इस बीच मंच पर अमिताभ की मां का एक रिकॉर्ड ऑडियो चलाया गया. ऑडियो चलते ही मंच पर सन्नाटा छा गया और सभी बड़े ध्यान से ऑडियो सुनने लगे.

और पढ़ें- #MeToo : आमिर खान का बड़ा कदम, कहा-आरोपियों के साथ नहीं करेंगे काम

ऑडियो में अमिताभ की मां गाना गुनगुनाते हुई सुनी जा सकती है. पर किसी को भी पता नहीं होता की यह उनकी मां की आवाज है. यह सुन कर अमिताभ भावुक हो जाते हैं, और उनकी आंख में आंसू आ जाते हैं. यह देख सभी लोग दंग रह जाते हैं. आपको बता दें ये आवाज अमिताभ बच्चन की माता जी तेजी बच्चन की थी. तेजी बच्चन जिस कविता को गुनगुनाती है, वह हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गई थी. बिग बी यानी अमिताभ का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है और शो के सेट पर अभी से उनके जन्मदिन के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है. उनकी मां का निधन साल 2007 में हुआ था.