logo-image

Akshaye khanna Birthday:आखिर लाइमलाइट से दूर क्यों रहते हैं अक्षय खन्ना? जानें इन दिनों कहां हैं एक्टर

Happy Birthday Akshay Khanna: अक्षय खन्ना आज 49 साल के पूरे हो गए हैं. यहां जाने अभिनेता के बारे में कुछ खास बातें.

Updated on: 28 Mar 2024, 01:08 PM

New Delhi:

Happy Birthday Akshaye khanna : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय खन्ना को कौन नहीं जानता. एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई पॉपुलर फिल्में दी हैं. अक्षय खन्ना न केवल अपने अनोखे टैलेंट के लिए जाने जाते हैं, बल्कि चकाचौंध और ग्लैमर से प्रभावित न होने की अपनी पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते हैं.आज यानी 28 मार्च को एक्टर 49 साल के हो गए और एक्टर ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपने सहकर्मियों की तुलना में कम प्रोजेक्ट्स में काम क्यों करते हैं. उन्होंने मुंबई के अलीबाग में शिफ्ट होने की खबरों पर भी रिएक्ट किया.

क्वालिटी सिनेमा में काम करना चाहते हैं अक्षय खन्ना
अक्षय के लिए एक्टिंग से छुट्टी लेना कोई नई बात नहीं है. वह उन कलाकारों में से हैं जो चीजों को सीक्रेट रखते हैं और यहां तक ​​कि पैपराज़ी की नज़र में भी उन पर नज़र नहीं रखी जा सकती. चाहे उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ, दृश्यम 2 एक्टर पीआर में विश्वास नहीं करते हैं और सुर्खियों से दूर रहते हैं. 

इंडस्ट्री से ब्रेक लेने पर बोले अक्षय खन्ना
हालाँकि, जब उन्होंने स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ गहन नाटक मॉम में अपनी वापसी की, तो उनसे पूछा गया कि वह एक्शन से गायब क्यों हैं. मीडिया ने अपने एक मीडिया इंटरेक्शन में एक्टर के हवाले से कहा, “मैंने फैसला किया, चार साल की छुट्टी लेने के बाद, मैं उस क्षेत्र में आने के लिए थोड़ी छोटी भूमिकाओं के साथ शुरुआत करना चाहता था. लेकिन मुझे यकीन था कि मैं काम की गुणवत्ता से समझौता करके ऐसा नहीं करूंगा. भूमिका छोटी हो सकती है, लेकिन उसका कहानी पर असर होना चाहिए.”

हर कुछ सालों में अपनी 'वापसी' के बारे में अक्षय ने 2019 में मीडिया से कहा था, "मैं इसे वापसी के रूप में नहीं देखता हूं. यह बस एक मुहावरा है जिसे लोग इस्तेमाल करते हैं, जो ठीक है. ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि आज की दुनिया में, आपको इतने लंबे समय तक ब्रेक नहीं लेना चाहिए.

बैलेंस्ड लाइफ जीने के बारे में उन्होंने कहा था, “यह मुश्किल नहीं है. किसी भी व्यक्ति के लिए, चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री से हो या कहीं ओर से, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कितना निजी रखना चाहते हैं. हो सकता है कि आप ऐसे व्यक्ति हों जो मशहूर न हों, फिर भी सोशल मीडिया पर आपके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हों. आप चुनें कि आप इस पर कितना पोस्ट करना चाहते हैं. कुछ लोग अपना पूरा जीवन इंटरनेट पर उजागर कर देते हैं. ऐसे राजनेता और अभिनेता हैं, जो इसे पसंद करते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो ऐसा नहीं करना चाहते."