logo-image

इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, देखें पूरी लिस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती बिजी एक्टर्स में होती है जो एकसाथ कई प्रोजेक्ट पर काम करते हैं. यही वजह है कि वो हमेशा डिमांड मे रहते हैं और उनके पास फिल्मों की भी कमी नहीं होती

Updated on: 09 Sep 2021, 12:53 PM

highlights

  • अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है
  • अक्षय के पास आने वाले समय में कई फिल्में हैं
  • अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज 1 साल से टली हुई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे अभिनेता है जो साल में 4-5 फिल्में करते हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी करती हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती बिजी एक्टर्स में होती है जो एकसाथ कई प्रोजेक्ट पर काम करते हैं. यही वजह है कि वो हमेशा डिमांड मे रहते हैं और उनके पास फिल्मों की भी कमी नहीं होती. साल 1991 में आई फिल्म 'सौगंध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित होती है. आने वाले समय में भी कई बडे़-बड़े से बैनर की फिल्में अक्षय के पास हैं जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनेता अली जफर मामले में आरोपियों को कोर्ट से नहीं मिली राहत, जानें क्या है मामला

फिल्म 'सूर्यवंशी'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस कड़ी में सबसे पहले नाम आता है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' का. इस फिल्म को बने हुए डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट को बार-बार टाला गया. फिल्म का ट्रेलर पिछले साल ही आ चुका है, लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान अब तक नहीं किया है. फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. 'सूर्यवंशी' में सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी कैमियो में नजर आएंगे. 

फिल्म 'बच्चन पांडे'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दूसरे नंबर पर आती है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे'. अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' साल 2022 में 22 जनवरी को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने बच्चन पांडेसे अपना लुक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी थी. अब देखना होगा कि फिल्म तय डेट पर रिलीज होगी या फिर नहीं. फिल्म में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है और कृति सैनन (Kriti Sanon) एक पत्रकार की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता है, जब इन दोनों की आपस में मुलाकात होती है.

फिल्म 'पृथ्वीराज'

तीसरे नंबर पर आती है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज'. इस फिल्म से पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की कहानी पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित फिल्म है. कोरोनावायरस महामारी फैलने से पहले फिल्म ने अपने फिल्मांकन का एक बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया था. फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. हालांकि अब तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

फिल्म 'अतरंगी रे'

चौथे नंबर पर आती हैं अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे'. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष भी हैं. फिल्म की शूटिंग साउथ और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में हुई है. आगरा में ताज महल पर शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अब देखना होगा फिल्म को कब रिलीज किया जाता है.

फिल्म 'रामसेतु'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पांचवे नंबर पर आती है अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु'. इसकी शूटिंग अयोध्या में हो रही थी. लेकिन अक्षय को कोरोना होने की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था. यह फिल्म भाईचारे और प्यार सद्भावना का संदेश देते दिखाई देगी.

फिल्म 'रक्षाबंधन'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

छठे नंबर पर आती है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षाबंधन'. बीते दिनों अक्षय फिल्म की शूटिंग भी कर रहे थे. फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है, इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं.