News Nation Logo
Breaking

रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं अदिति राव हैदरी, इस एक्टर से की थी शादी

28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद की रॉयल फैमिली में जन्मीं अदिति (Aditi Rao Hydari) की निजी जिंदगी काफी मिस्टीरियस रही है. यही वजह है कि अदिति राव हैदरी की निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Oct 2021, 10:19:07 AM
aditi rao

अदिति राव हैदरी बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @aditiraohydari Instagram)

highlights

  • अदिति राव हैदरी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हुआ था
  • अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं 

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए किसी मेकअप या सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ती है. इन्हीं में एक नाम है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का. रॉयल परिवार से ताल्लुक रखने वालीं अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद की रॉयल फैमिली में जन्मीं अदिति की निजी जिंदगी काफी मिस्टीरियस रही है. यही वजह है कि अदिति राव हैदरी की निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है. अदिति ने महज 21 साल की उम्र में ही शादी रचा ली थी. आइए जानते हैं अदिति के बारे में कुछ अनसुनी बातें.

यह भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं शादी, ये डिजाइनर बनाएगा शादी का जोड़ा!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

एक नहीं बल्कि 2 रॉयल परिवार से ताल्लुक रखने वालीं अदिति के नाना जे रामेश्वर राव वानापर्थी राज्य के नेता थे जबकि उनके दादा मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी थे. दोनों रॉयल परिवार से थे. सोशल मीडिया पर अपने सिंपल और ग्लैमरस लुक से पारा हाई करने वालीं अदिति की शादी महज 21 साल की उम्र में हो गई थी. हालांकि, 4 साल बाद ही 25 साल की उम्र में अदिति का तलाक हो गया. करियर के शुरुआती दिनों में अदिति ने अपने तलाक की बात सभी से छुपाई थी, हालांकि बाद में उन्होंने खुद ये बात एक इंटरव्यू में बताई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदिति ने महज 17 साल की उम्र में एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ डेटिंग शुरू कर दी थी. इसके बाद 21 साल की उम्र में उन्होंने शादी की थी जो टिक नहीं पाई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

तलाक के बाद से अदिति सिंगल हैं. एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया था कि वो आने वाले समय में  7-8 बच्चे गोद लेना चाहती हैं. वहीं एक बार जब अदिति से उनके सरनेम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, मैं अपनी मां और पिता दोनों के सरनेम रखना चाहती थी. मेरी मां ने मुझे पाला है, लेकिन मेरे पिता भी मेरी जिंदगी का हिस्सा रहे हैं इसलिए मैंने अपने नाम के आगे दोनों के सरनेम राव और हैदरी रखा है.

First Published : 28 Oct 2021, 10:19:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Aditi Rao Hydari