logo-image

Aamir Khan Birthday: आमिर खान ने पैप्स के साथ कट किया बर्थडे केक, एक्स वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल 

Happy Birthday Aamir Khan: आमिर खान आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने अपना ये खास दिन पैप्स के साथ सेलिब्रेट किया.

Updated on: 14 Mar 2024, 02:50 PM

New Delhi:

Aamir Khan Celebrates Birthday With Paparazzi: बॉलीवुड आइकन आमिर खान ने अपने शानदार करियर के दौरान कई सिनेमाई रत्नों से दर्शकों का मनोरंजन किया है, जिनमें लगान, 3 इडियट्स, दंगल और कई अन्य जैसी पॉपुलर फिल्में शामिल हैं. आज, जब आमिर अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो उन्होंने पैपराज़ी की प्रेजेंस में केक काटकर अपने बर्थडे को सेलिब्रेट किया. जश्न के माहौल को और बढ़ाते हुए, किरण राव और उनकी फिल्म लापता लेडीज के आर्टिंस्ट फेस्टिवल में शामिल हुए, जिससे यह अवसर और भी यादगार बन गया.

आमिर खान ने पैप्स और लापता लेडीज की टीम के साथ बर्थडे केक काटा
आज, 14 मार्च को, जब आमिर खान ने अपना 59 वां जन्मदिन मनाया, तो उन्होंने पैपराज़ी के साथ एक दिल छू लेने वाला पल शेयर किया. कैज़ुअल काली टी-शर्ट और नीली जींस पहने, उन्होंने एक बड़ा चॉकलेट केक काटने से पहले, इस जबरदस्त प्यार के लिए अपना आभार व्यक्त किया. जैसे ही 'हैप्पी बर्थडे' का कोरस हवा में गूंजा, आमिर ने किरण राव और उनकी हालिया फिल्म लापता लेडीज के कलाकारों - स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रांटा को केक खिलाकर खुशी शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Aamir khan: आमिर खान से जुड़ी ये बात नहीं जानते होंगे आप, मजेदार है उनका ये एक किस्सा

फ्यूचर के लिए अपने प्लान्स पर आमिर खान
पिछले महीने, मीडिया से बातचीत के दौरान, आमिर खान ने आने वाले सालों में एक्टिंग प्रोजेक्टिस पर काम करने के लिए अपना समर्पण व्यक्त किया था. अगले 8-10 वर्षों के लिए अपने प्लान्स शेयर करते हुए, उन्होंने एक्टिंग और प्रोडक्शन दोनों प्रोजेक्ट्स में एक्टिवली भाग लेने की अपनी कमिटमेंट के बारे में बात की. आमिर ने यह पक्का करने की अपनी आकांक्षा प्रकट की कि एक एक्टर के रूप में उनकी हर साल कम से कम एक फिल्म रिलीज हो. इसके अलावा, आमिर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए अपना नजरिया शेयर करते हुए कहा, "और पूरे साल जितना संभव हो सके, मैं उन सभी अच्छी कहानियों का निर्माण करना चाहता हूं जो मुझे मिलती हैं क्योंकि मैं चाहता हूं कि आमिर खान प्रोडक्शंस नई टैलेंट्स के लिए एक मंच बने."