logo-image

Hansika Motwani का खुलासा, ये लोग साउथ एक्ट्रेस कहकर करते थे बेइज्जती

हंसिका मोटवानी ने टीवी शोज से करियर की शुरुआत की थी. आज वो साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल हैं. हंसिका सोशल मीडिया पर भी फैशन दीवा हैं.

Updated on: 12 Jun 2023, 03:03 PM

नई दिल्ली:

Hansika Motwani On fashion Designers: बॉलीवुड और साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा साझा किया है. हंसिका ने बॉलीवुड समेत साउथ में शानदार काम किया है. उनकी फैन-फॉलोइंग पूरे देश में हैं. आज हंसिका साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. हंसिका ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब फेमस फैशन डिजाइनर्स उन्हें अपने डिजाइनर आउटफिट नहीं देते थे. उन्हें साउथ एक्ट्रेस कहकर बेइज्जत किया जाता था. 

कई साउथ इंडियन फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाली हंसिका बेबाक भी हैं. उन्होंने हमेशा खुद से जुड़े विवाद मुद्दों पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस मीडिया के सामने खुलकर बोलती हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली हंसिका ने टीवी, बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में एक लंबा समय गुजारा है. हालांकि, एक्ट्रेस को करियर के शुरुआती दौर में काफी संघर्ष भी करना पड़ा था. उन्होंने इसी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करके सनसनी मचा दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में बताया कि कुछ डिजाइनर्स थे, जो उनके साथ भेदभाव करते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि, साउथ में काम करने की वजह से बहुत से डिजाइनर्स उन्हें कपड़े देने के लिए इनकार कर देते थे. हालांकि, एक्ट्रेस का मानना है कि पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड और टॉलीवुड के रिश्तों में काफी बदलाव आए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका बताती हैं- 'पहले ऐसे बहुत सारे डिजाइनर्स थे, जो मुझे देखकर कहते थे नो नो साउथ इंडियन एक्टर को हम अपने डिजाइनर कपड़े नहीं दे सकते. आज वहीं लोग मेरे पास खुद से आते हैं. वो पूछते हैं आपका कोई इवेंट है, ट्रेलर लॉन्च पर जा रही हैं यो ये ट्राय कीजिए...? मैं बदले में प्यार से हां कह देती हूं. मेरे अंदर कोई बदले की भावना नहीं है, उन लोगों में और मुझमें फर्क होना चाहिए."